- आई नेक्स्ट की तरफ से सिटी के तीन स्कूलों में आयोजित हुआ कॅरियर पाथ प्रजेंट्स 'द मिशन -2016' एस्से कॉम्प्टीशन

GORAKHPUR: आज की जनरेशन अपने फ्यूचर को किस ओर ले जाना चाहती है, इसे जानने के लिए आई नेक्स्ट की तरफ से 'कॅरियर पाथ प्रजेंट्स 'द मिशन-2016' कॉम्प्टीशन ऑर्गनाइज हुआ। अपनी फ्यूचर को शब्दों में पिरोकर लिखने के इस कॉम्प्टीशन में सिटी के तीन रिनाउंड स्कूल्स के सैकड़ों बच्चों ने हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने अपने फ्यूचर प्लान्स को पन्नों पर उकेरा। बेस्ट परफॉर्मर्स को आई नेक्स्ट की ओर से प्राइज दिया गया।

9 से 12 तक स्टूडेंट्स शामिल

आई नेक्स्ट की ओर से शनिवार को आयोजित कॅरियर पाथ प्रजेंट्स द मिशन -2016 कॉम्प्टीशन में तीन स्कूलों में ऑर्गनाइज हुआ। कॉम्प्टीशन में पार्टिसपेट करने वाले स्टूडेंट्स को अपने फ्यूचर मिशन को शेयर करने के लिए 45 मिनट का मौका दिया गया। इस दौरान वह 'वॉट इज देयर मिशन इन 2016 रिगार्डिग कॅरियर' टॉपिक पर अपनी स्किल पेश की। स्कूलों में इसके लिए अलग-अलग टाइमिंग तय की गई थी। क्लास 9 से 12 तक के स्टूडेंट्स ने इस कॉम्प्टीशन में पार्टिसिपेट किया।

इन स्कूलों में हुआ एस्से कॉम्प्टीशन

- नेताजी डिफेंस एकेडमी, सैनिक बिहार कॉलोनी नंदानगर

- एचपी चिल्ड्रेन एकेडमी, सहारा इस्टेट

- वुडलैंड एकेडमी, रामसरैया, रजही

आईनेक्स्ट की तरफ से आयोजित इस कॉम्प्टीशन में बच्चों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इसको लेकर बच्चों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला।

निवेदिता पांडेय, प्रिंसिपल, वुडलैंड एकेडमी, रामसरैया, रजही

आईनेक्स्ट की तरफ से आयोजित 'कॅरियर पाथ प्रजेंट्स द मिशन -2016 कॉम्प्टीशन' से बच्चों में राइटिंग स्किल डेवलप होती है। यह बेहद सराहनीय एक्टिविटी रही।

जितेंद्र पल्लू, स्पोटर्स टीचर, नेताजी डिफेंस एकेडमी, सैनिक बिहार कालोनी

आई नेक्स्ट का यह कदम सराहनीय है। इससे बच्चों के फ्यूचरगोल क्या हैं, इसके बारे में जानकारी होगी। जिससे टीचर्स भी उन्हें उसी वे में हेल्प कर सकेंगे।

शोभना श्रीवास्तव, प्रिंसिपल, एचपी चिल्ड्रेन एकेडमी, सहारा इस्टेट