-विशारतगंज में बारात के दौरान जमकर चले लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर

-दोनों ओर से आधा दर्जन लोग घायल, एक पक्ष की ओर से मुकदमा

VISHARATGANJ : बेहटा बुजुर्ग गांव में थर्सडे रात बारात में डांस कर रही डांसर्स से अश्लील हरकत करने पर दो पक्षों के बीच जमकर खून-खराबा हुआ। इस दौरान दोनों गुटों के बीच जमकर लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर चले। खूनी संघर्ष में महिला समेत दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने फिलहाल एक पक्ष की ओर से मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

थाना क्षेत्र के ग्राम बेहटा बुजुर्ग निवासी स्व। बनवारी लाल सागर के बेटे विद्याराम सागर की बारात थर्सडे को थाना सिरौली के ग्राम संग्रामपुर गई थी। जानकारी के अनुसार सभी वैवाहिक कार्यक्रम दिन में ही संपन्न होने थे और इसी के चलते दोपहर करीब क्ख् बजे बैंडबाजा के साथ बारात चढ़ाई गई। बारात में डांसर्स के डांस का भी प्रबंध किया गया था। आरोप है कि जब ग‌र्ल्स डांस कर रहीं थी तो उसी दौरान बरात में शामिल बेहटा बुजुर्ग गांव के कुछ लड़के डांसर्स के साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करने लगे। इस पर उन्होंने डांस करने से मना करने दिया। यह देख दूल्हे के परिवार के कुछ लोगों ने इसका विरोध किया तो छेड़छाड़ करने वाले लड़के हमलावर हो गए। विवाद बढ़ता इससे पहले ही वहां मौजूद बड़े बुजुर्गों ने मामला शांत करा दिया। आरोप है कि रात आठ बजे जब बारात दुल्हन को लेकर वापस बेहटा बुजुर्ग पहुंची तो गावं संग्रामपुर में झगड़ा करने वाले दोनों पक्ष एक बार फिर आमने-सामने आ गए। दोनो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले और थोड़ी देर में पथराव भी होने लगा। इसी बीच किसी ने फोन से घटना की सूचना विशारतगंज पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर पथराव बंद हो गया और लोग तितर बितर हो गए।

विशारतगंज में रेप की कोशिश में दो पर केस

विशारतगंज थाना क्षेत्र के जित्तौर गांव में थर्सडे को दिनदहाड़े गन प्वॉइंट पर एक विवाहिता से दुराचार का प्रयास करने वाले दबंगों के खिलाफ आखिरकार विशारतगंज पुलिस ने शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीडि़ता की तहरीर पर दर्ज हुए इस मुकदमे में गांव के ही दो दबंगों पर घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास करने एवं मारपीट का आरोप लगाया गया है। दोनो आरोपी अभी भी फरार हैं।