- खोराबार और गुलरिहा एरिया में हुई घटनाएं

- युवती के हाथ की अंगुली काटकर शोहदा फरार

- प्रतिमा विसर्जन में छेड़खानी से बिगड़ा मामला

GORAKHPUR: खोराबार एरिया में गुरुवार की सुबह मनचले ने युवती से छेड़छाड़ की। विरोध जताने पर उसकी अंगुली काटकर फरार हो गया। परिजनों की सूचना पर पुलिस आरोपी की तलाश में लगी है। उधर बुधवार रात गुलरिहा एरिया में प्रतिमा विसर्जन के दौरान छेड़छाड़ को लेकर माहौल गरम हो गया। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर लोगों ने गोरखपुर-महराजगंज हाईवे जाम कर प्रदर्शन किया। पब्लिक का गुस्सा देखकर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेते हुए मामला शांत कराया।

घर के पास की हरकत

खोराबार एरिया के एक गांव की युवती यूनिवर्सिटी में पढ़ती है। गुरुवार सुबह वह अपने घर के पास नेचुरल कॉल के लिए जा रही थी। तभी गांव का एक युवक उसके पास पहुंच गया। उसने युवती से बदसलूकी शुरू कर दी। युवती के शोर मचाने पर उसकी छोटी बहन निकलकर पहुंची। इससे गुस्साए आरोपी ने युवती के बाएं हाथ की अंगुली दांत से काट ली। लोग उसे पकड़ने की कोशिश करते, इसके पहले वह फरार हो गया। युवती के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। बताया कि इसके पहले भी आरोपी एक छात्रा के साथ गलत हरकत कर चुका है।

छेड़खानी पर हुई मारपीट

चिलुआताल एरिया के मुडि़ला बाजार उर्फ मुंडेरा से प्रतिमा विसर्जन कराने जा रहे लोगों ने झुंगिया बाजार में सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। बुधवार की रात गांव के लोग लक्ष्मी प्रतिमा का विसर्जन कराने जा रहे थे। जुलूस में महिलाएं, युवतियां और बच्चे भी शामिल थे। झुंगिया बाजार में जुलूस पहुंचा तभी कुछ मनचले नाचने के बहाने जुलूस में घुस गए। स्टेट बैंक के पास पहुंचकर लड़कियों से छेड़खानी शुरू कर दी। लोगों ने विरोध जताया तो युवक मारपीट पर उतारू हो गए। गुस्साए लोगों ने प्रतिमा सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। मामले की जानकारी पाकर पहुंची गुलरिहा पुलिस ने उनको शांत कराया। दो युवकों को पकड़कर थाने ले गई।