रेस्टोरेंट में चल रही थी पार्टी, पार्टी में आई लड़कियों से की छेड़छाड़

रेस्टोरेंट के बाहर खड़े वाहनों को भी किया क्षतिग्रस्त

रेस्टोरेंट मालिक ने एग्रीकल्चर पुलिस चौकी में दी तहरीर

ALLAHABAD:

धूमनगंज क्षेत्र के झलवा स्थित एक रेस्टोरेंट में शराबी ने दोस्तों के साथ मिलकर जमकर उत्पात मचाया। उसने रेस्टोरेंट में चल रही पार्टी में शामिल लड़कियों से छेड़छाड़ करने के साथ ही रेस्टोरेंट संचालक से भी अभद्रता की। रेस्टोरेंट संचालक की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वह बाइक से फरार हो गया। ट्यूजडे को रेस्टोरेंट संचालक ने एग्रीकल्चर पुलिस चौकी में उसी इलाके के निवासी करन सिंह के खिलाफ तहरीर दी।

डीजे बजाने का दबाव डाला

मंडे शाम को बाय-द-वे रेस्टोरेंट में एक पार्टी चल रही थी। देर शाम लगभग आठ बजे अचानक करन नामक युवक रेस्टोरेंट में पहुंचा। उसके साथ एक अन्य युवक भी था। दोनों नशे में झूम रहे थे। अचानक करन पार्टी में आई लड़कियों से छेड़छाड़ करने लगा और रेस्टोरेंट संचालक पर डीजे बजाने का दबाव डालने लगा।

निकाल दिया बाहर

जब पार्टी में मौजूद लोगों और रेस्टोरेंट कर्मचारियों के समझाने पर भी वह नहीं माना तो उन लोगों ने उसे बाहर निकाल दिया। तब उसने रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी बाइक और स्कूटी में तोड़फोड़ की। यह देख रेस्टोरेंट संचालक ने पुलिस को फोन कर दिया।

अब मांग रहा माफी

पुलिस का कहना है कि करन का नंबर लेकर संपर्क किया गया तो उसने अभी शहर से बाहर होने की बात कही है। इस बीच पुलिस का दबाव पड़ने पर करन ने रेस्टोरेंट मालिक राहुल को फोन कर माफी मांगते हुए शिकायत वापस लेने को कहा है। पुलिस का कहना है कि उसे हर हाल में पकड़ा जाएगा।