-खुसरोबाग के सामने जानबूझ कर बाइक से टक्कर मारने का आरोप

-पैर में चोट लगी, कॉल्विन हॉस्पिटल में एडमिट

-पुलिस का दावा घर पहुंच कर लड़कियों ने किया बदतमीजी

ALLAHABAD: खुसरोबाग के सामने खड़ी युवती को बाइक सवार मनचले ने पहले छेड़ा और जब युवती ने विरोध किया तो उसके बाइक से टक्कर मार कर भाग निकले। लड़कियों ने उसका पीछा किया तो वह अपने घर में घुस गया। इस दौरान वहां पर थोड़ी नोकझोंक भी हुई। युवती के पैर में ज्यादा चोट लगी थी। बाद में उसे काल्विन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कोई कार्रवाई होगी।

सोशल वर्कर है युवती

समाजसेवी और लड़कियों की मदद के लिए काम करने वाली मंजू पाठक ने सोमवार को खुसरोबाग में अपनी टीम को मीटिंग के लिए बुलाया था। इस दौरान मीटिंग में एक लड़की ने यह बताया कि उसे एक लड़का बार-बार परेशान कर रहा है। इस बात पर मीटिंग में फैसला हुआ कि उस लड़के को यहां बुलाया जाए। लेकिन लड़का वहां नहीं पहुंचा। बाद में वह युवती अपनी सहयोगी लड़की के साथ स्कूटी लेकर बाहर निकलीं। तभी अचानक आरोपी शोहदा अपनी बाइक लेकर पहुंच गया। आरोप है कि उसने कुछ कमेंट किया और उसके बाद विरोध करने पर बाइक से टक्कर मार दी, जिससे युवती जख्मी हो गई। इस मामले में पुलिस का कहना है कि इन लड़कियों ने लड़के के घर पहुंच कर बदतमीजी की। जबकि मंजू पाठक का कहना है कि बाइक वाले के घर पुलिस को लेकर लड़कियां पहुंची थीं। ताकि पुलिस वहां स्थिति से अवगत हो सके। हालांकि इसके बाद पुलिस ने युवती की तहरीर पर रिपेार्ट दर्ज कर लिया और आरोपी को पूछताछ के लिए कस्टडी में ले लिया।

जो तहरीर मिला उसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है। जो आरोप लगे हैं वह कल सीसीटीवी कैमरे से क्रास चेक कर लिया जाएगा उसके बाद ही कार्रवाई होगी। क्योंकि आरोपी पक्ष का कुछ और ही कहना है।

आरके सिंह

इंस्पेक्टर खुल्दाबाद