-तीन मनचलों ने रोका था छात्रा का रास्ता, मनचलों ने की पिटाई

-सेना के अधिकारियों ने दो को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

BAREILLY: बीआई बाजार कैंट में छात्रा का रास्ता रोककर तीन मनचलों ने छेड़छाड़ की. एक मनचला लड़की से जबरन फ्रेंडशिप करने का दबाव बना रहा था. छात्रा ने हिम्मत दिखाते हुए एक मनचले के चांटा जड़ दिया, तो फिर तीनों मनचलों ने छात्रा की पिटाई कर दी. सेना के अधिकारियों ने दो मनचलों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दोनों नाबालिग मनचलों को किशोर न्यायालय में पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया है.

एक आरोपी के पिता हैं जेल में

कैंट निवासी सेना के हवलदार की बेटी नाइंथ क्लास की छात्रा है. वह शाम के वक्त कैंट एरिया में कोचिंग पढ़ने जाती है. थर्सडे शाम को वह कोचिंग पढ़ने गई थी. जब छात्रा कोचिंग से पढ़कर वापस घर लौट रही थी कि यूनियन बैंक के सामने बीआई बाजार में तीन स्कूटर सवार मनचलों ने उसका रास्ता रोक लिया. बताया जा रहा है एक मनचला छात्रा के स्कूल में साथ में पढ़ता है. जिसके पिता भी सेना में ही हैं. उसके दो दोस्त हैं, जिसमें एक के पिता हत्या के मामले में जेल में बंद हैं और एक के पिता की फरीदपुर में डेयरी है. हत्यारोपी के बेटे ने ही छात्रा के क्लासमेट से कहा था कि वह छात्रा से तीन दिन में फ्रेंडशिप करके दिखाएगा. वह इसी के चलते छात्रा का पीछा कर रहा था.

फिर छुड़ाने भी पहुंच गए

थर्सडे शाम भी जब मनचलों ने छात्रा का रास्ता रोका और उससे जबरन फ्रेंडशिप की बात कही तो छात्रा ने साफ इनकार कर दिया और एक मनचले के थप्पड़ जड़ दिया. इससे मनचलों ने छात्रा की पिटाई करना शुरू कर दिया. वहां से गुजर रहे एक मेजर ने दो युवकों को अन्य लोगों की मदद से पकड़ लिया और फिर रात में थाने में ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दोनों मनचलों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की मानें तो फ्राइडे सुबह छात्रा के परिजन आरोपी मनचलों के करियर की बात को लेकर एफईडेबिट लेकर पहुंचे और छोड़ने के लिए कहा लेकिन पुलिस ने इससे साफ इनकार कर दिया और दोनों को किशोर न्यायालय में पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया.