- एक रेस्टोरेंट में चल रही थी टेलीकॉम कंपनी की पार्टी

- कंपनी कर्मचारी ने एंकर का हाथ पकड़कर थप्पड़ मारा

Meerut: क्रिसमस के अवसर आयोजित पार्टी में कुछ मनचलों ने पार्टी की एंकर के साथ छेड़छाड़ कर दी, जिसका विरोध करने पर आरोपी ने एंकर को थप्पड़ जड़ दिया। घटना की सूचना पर पहुंची परतापुर पुलिस ने पीडि़ता के तहरीर पर कार्रवाई शुरू की, लेकिन देर शाम दोनों के बीच समझौता हो गया।

क्या था मामला

परतापुर बाईपास स्थित बिगबाइट रिसार्ट में क्रिसमस इव पर एक टेलीकॉम कंपनी की ओर से एक पार्टी का आयोजन किया गया था। पार्टी के दौरान एक युवक ने एंकरिंग कर रही कंपनी की कर्मचारी का हाथ पकड़ लिया, जिसका विरोध करने पर आरोपी ने थप्पड़ जड़ दिया। नतीजा, भरी महफिल में हंगामा शुरू हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची परतापुर पुलिस ने डांस कर रहे आरोपी को पकड़ लिया। पीडि़ता का आरोप है कि आरोपी पिछले कई दिनों से उसका पीछा कर रहा था।

इस तरह हुई घटना

टीपीनगर थाना क्षेत्र स्थित मलियाना निवासी एक युवती बीसीए तृतीय वर्ष की छात्रा है और टेलीकॉम कंपनी में भी काम करती है। गुरुवार को क्रिसमस डे के अवसर पर कंपनी की ओर से बाईपास स्थित बिगबाइट रेस्टोरेंट में पार्टी रखी गई थी। इस दौरान एंकरिंग यह युवती कर रही थी। थाना पुलिस के मुताबिक, पार्टी में मौजूद कंपनी के कर्मचारी शास्त्रीनगर निवासी पंकज ने एंकर का हाथ पकड़कर छेड़छाड़ कर दी।

आरोपी और युवती के परिजन देर शाम थाने पर पहुंच गए। उन्होंने लिखित रूप से समझौता कर लिया। इसके बाद पंकज को छोड़ दिया गया।

-सुरेंद्र नाथ, एसओ थाना परतापुर