- आरोपी को भेजा गया जेल

- मुकदमा गया स्टेशन रेफर

RANCHI (4 Nov) : रांची-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन (20839 अप) में बीती रात एक बारह वर्षीय बच्ची के साथ सेना के हवलदार ने छेड़खानी की। इसकी जानकारी परिजनों को मिली, तो उन्होंने तत्काल आरपीएफ कर्मियों को दी। रात 1.40 बजे गया स्टेशन से पहले आरोपी हवलदार गुरमीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। रविवार को उसे जेल भेज दिया गया। मुकदमा गया स्टेशन रेफर कर ि1दया गया है।

देर रात की छेड़खानी

सूत्रों ने बताया कि हिमाचल प्रदेश का एक परिवार ट्रेन के कोच संख्या 5-एस में सफर कर रहा था। यह परिवार रांची से दिल्ली जा रहा था। आरोप है कि ट्रेन जैसे ही गया स्टेशन के पास पहुंची उसी कोच में बर्थ संख्या 35 पर बैठे सेना के हवलदार गुरमीत सिंह ने बच्ची से छेड़खानी की।

शोर मचाने पर पहुंचे पिता

बच्ची ने छेड़खानी का विरोध करते हुए शोर मचा दिया। इस पर उसके पिता हवलदार से उलझ गए और सूचना ट्रेन में चल रहे रेलवे सुरक्षा बल के जवानों को दी। सुरक्षा बलों ने तत्काल पीडीडीयू नगर स्टेशन के कंट्रोल को दी। इधर जानकारी होते ही ट्रेन के आने का इंतजार होने लगा। रात्रि 1.40 बजे ट्रेन स्टेशन पर पहुंची तो, जीआरपी ने उक्त कोच को घेर लिया और आरोपी हवलदार को हिरासत में ले लिया। जीआरपी थाने लाकर पूछताछ में उसने बताया कि वह रांची इंजीनियरिंग कोर में हवलदार है और दिल्ली जा रहा है।

कई धाराओं के तहत एफआईआर

छेड़खानी समेत कई धाराओं में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया। वहीं मुकदमे में कार्रवाई के लिए गया स्टेशन को रेफर किया गया।