-भाई के साथ बाइक से घर जा रही थी सिपाही, दो युवक गिरफ्तार

BAREILLY: योगी राज में वर्दीधारियों के साथ लगातार वारदातें हो रही हैं। सीबीगंज में जहां पशु तस्करों ने सिपाही की कुचलकर हत्या कर दी तो दूसरे दिन बिथरी चैनपुर में लेडी कॉन्स्टेबल के साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया गया। लेडी कॉन्स्टेबल ड्यूटी से भाई के साथ लौट रही थी। शोहदों ने भाई के विरोध पर करने पर मारपीट भी की। लेडी कॉन्स्टेबल ने भाई व पुलिस की मदद से दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने छेड़छाड़, मारपीट व गाली-गलौज की धाराओं में एफआईआर दजर्1 की है।

रास्ते में खड़े थे मनचले

भुता थाना में तैनात लेडी कॉन्स्टेबल फरीदपुर में रहती है। वह किसी पीडि़ता के बयान कराने बरेली कोर्ट में गई थी। शाम को वह ड्यूटी खत्म कर अपने भाई के साथ बाइक से घर लौट रही थी। नेशनल हाइवे पर टीपी नगर में पेट्रोल पंप के पास बाइक से दो युवक रोड किनारे खड़े थे। युवकों ने लेडी कॉन्स्टेबल पर अश्लील फब्तियां कसीं तो लेडी कॉन्स्टेबल ने इसका विरोध किया। यही नहीं उसके भाई को बताया तो उसने भी विराेध किया।

बाइक से दौड़ाकर पकड़ा

-विरोध करने पर पर युवक झगड़ा करने लगे और मारपीट शुरू कर दी और फिर बाइक से भागने लगे। जिस पर लेडी कॉन्स्टेबल के भाई ने बाइक से युवकों का नहर किनारे पीछा किया और एक युवक को मौके से पकड़ लिया। दूसरे युवक को पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया। पुलिस गिरफ्त में आए युवकों की पहचान नरियावल निवासी राहुल पुत्र अनूप और सैनिक विहार कॉलोनी नकटिया निवासी संजीव पुत्र राम लड़ैते को गिरफ्तार कर लिया है। राहुल, पढ़ाई करता है और उसके पिता की नरियावल में शॉप है।

छेड़छाड़ के मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुनिराज जी, एसएसपी