BAREILLY: उत्कर्ष कॉलेज के गेट पर एक छात्रा से साथ पढ़ने वाले बेखौफ स्टूडेंट ने सरेआम छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया. छात्रा ने भाई को बुलाकर विरोध किया तो मनचले ने दोस्तों के साथ मिलकर पिटाई कर दी. कॉलेज गेट पर यह वाकया तब हुआ, जब प्रदेश भर की पुलिस डीजीपी सुलखान सिंह के निर्देश पर नारी सुरक्षा सप्ताह मना रही है. दिसंबर के फ‌र्स्ट वीक में मनाए जा रहे सुरक्षा सप्ताह में पुलिस की अलर्टनेस और सख्‍ती बेनकाब हो गई.

सवारी का कर रही थी इंतजार

फतेहगंज पश्चिमी निवासी एक युवती सीबीगंज हाइवे स्थित एक मैनेजमेंट कॉलेज से बीकॉम द्वितीय वर्ष छात्रा है. छात्रा ने बताया कि वह कॉलेज से क्‍लास के बाद घर जाने के लिए कॉलेज गेट के सामने वाहन के इंतजार में हाईवे किनारे खड़ी थी. उसी दौरान कॉलेज का ही छात्र हसनैन निवासी तिलियापुर उसके पास आया और आपत्तिजनक कमेंट किया. जब उसने मना किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी. छात्रा का आरोप है कि हसनैन कई दिनों से पीछा कर उसका परेशान कर रहा था.


जुटी भीड़ तब दर्ज की एफआईआर

छात्रा ने आरोपी की हरकतों से परेशान होकर मंडे अपने भाई को फोन कर बुला लिया. छात्रा के भाई ने जब इसकी शिकायत आरोपी छात्र से की तो उसने अपने साथियों को बुलाकर छात्रा के भाई बीच सड़क पीटना शुरू कर दिया. छात्रा की शिकायत पर यूपी 100 पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी छात्र को लेकर थाने गई. मामला दो अलग-अलग समुदायों का होने के कारण थाने पर दोनों समुदायों के लोगों की भारी भीड़ जुट गई. उधर छात्रा के पक्ष में कॉलेज के अन्य छात्र-छात्राएं भी एकजुट होकर थाने पहुंच गए और जमकर हंगामा काटा. आरोपी पक्ष घटना को लेकर समझौते का दबाव बना रहा था, लेकिन पीडि़त पक्ष तैयार नहीं था. देर रात तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.