- सिटी में बढ़ रही है छेड़छाड़ की घटनाएं

- मनचले की धुनाई, भीड़ से छूटकर आरोपी हुआ फरार

- व्यापारियों ने कहा, आबूलेन पर आए दिन हो रही है छेड़खानी

Meerut: सिटी में छेड़छाड़ की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। शुक्रवार को आबूलेन पर बिहार कैडर के आईपीएस अफसर की बहन से छेड़छाड़ हो गई। आरोपी की मौके पर पकड़कर धुनाई भी की गई।

क्या है मामला

मुरादाबाद निवासी आईपीएस अफसर बिहार में तैनात हैं। गुरुवार को आईपीएस अफसर की बहन अपनी मौसी के घर सदर बाजार आई थी। शुक्रवार को युवती अपनी मौसी के साथ आबूलेन खरीदारी करने गई थी। खरीदारी कर जब वह दोनों घर जाने के लिए रिक्शे में बैठी, तभी बाइक सवार एक युवक ने युवती की कमर पर हाथ मार दिया। युवती ने शोर मचाया तो लोगों ने मनचले को दबोच लिया और धुनाई की। युवती ने भी मनचले को खरी-खोटी सुनाई और अपने को बिहार कैडर के आईपीएस अफसर की बहन बताते हुए हंगामा किया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो आरोपी युवक को भीड़ के ही कुछ लोगों ने भगा दिया। युवती के आग-बबूला होने पर उसकी मौसी ने किसी तरह उसे संभाला। थोड़ी देर बाद युवती अपनी मौसी के साथ मौके से चली गई।

मैं आईपीएस अफसर की बहन हूं

युवती चिल्ला-चिल्लाकर कह रही थी कि 'मैं आईपीएस अफसर की बहन हूं', यह कहते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। इसी बीच भीड़ में से कुछ लोगों ने युवक को मौके से भगा दिया। छेड़छाड़, मारपीट और हंगामे की सूचना के बाद सदर पुलिस आधा घंटे बाद पहुंची, लेकिन जब तक सबकुछ निपट चुका था।

सूचना मिली थी, लेकिन जब मौके पर पुलिस गई तो वहां कुछ नहीं मिला, आसपास के लोगों से जब बातचीत की गई, उन्होंने भी कुछ नहीं बताया। थाने में आकर पीडि़ता शिकायत कर सकती है।

-गजेंद्र पाल

इंस्पेक्टर सदर

-----

मेरी जानकारी में यह मामला नहीं है। यदि छेड़छाड़ हुई तो युवती थाने में जाकर तहरीर दे, आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

-ओपी सिंह

एसपी सिटी

-------

आबूलेन पर छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ रही हैं। पुलिस को एक्शन लेना चाहिए।

-नरेंद्र सिंह

अध्यक्ष, आबूलेन बाजार

-----

आबूलेन पर चौकी होने के बावजूद छेड़छाड़ के मामले होते रहते हैं। पुलिस को जागरुक होने की आवश्यकता है।

-राजबीर सिंह

व्यापारी