-सायंकालीन कक्षाओं पर बवाल थमता नहीं दिख रहा है

-अब तक एडमिशंस का अब तक अता-पता नहीं

-कॉलेज खुलने के कुछ देर बाद ही तालाबंदी कर दी

DEHRADUN : डीएवी पीजी कॉलेज में सायंकालीन कक्षाओं पर बवाल थमता नहीं दिख रहा है। महाविद्यालय प्रशासन मेरिट सूची जारी कर चुका है, लेकिन एडमिशंस का अब तक अता-पता नहीं, जिससे छात्र संगठन आक्रोशित हैं। सोमवार को एनएसयूआई और आर्यन ग्रुप के छात्र नेताओं ने कॉलेज खुलने के कुछ देर बाद ही तालाबंदी कर दी। इस दौरान उनकी प्राचार्य से तीखी नोक-झोंक हुई। प्राचार्य ने इस संदर्भ में प्रबंधन, शासन व उच्च शिक्षा निदेशालय को पत्र भेज दिया है।

एडमिशन शुरू नहीं हुए

सोमवार को कॉलेज खुलते ही मेरिट में चयनित छात्र दाखिले के लिए पहुंच गए, लेकिन शिक्षकों और शिक्षणेत्तर कर्मचारियों के हाथ खींचने की वजह से एडमिशन शुरू नहीं हुए। इससे गुस्साए एनएसयूआई के छात्र नेता विनीत प्रसाद, आर्यन के छात्र नेता जगबीर असवाल सहित ख्0 से ज्यादा छात्र प्राचार्य कक्ष में पहुंचे। सायंकालीन कक्षाओं के दाखिलों को लेकर छात्रों की प्राचार्य के साथ काफी देर बहस हुई।

कॉलेज खुलने नहीं दिया जाएगा

प्राचार्य कक्ष से बाहर निकलते ही छात्रों ने हंगामा शुरू कर दिया और विभागों में तालाबंदी कर दी। छात्रों का कहना था कि जब तक सायंकालीन कक्षाओं के दाखिले शुरू नहीं होंगे, तब तक कॉलेज खुलने नहीं दिया जाएगा। प्राचार्य डा। देवेंद्र भसीन ने बताया कि इस संदर्भ में शासन और प्रबंधन को पत्र भेज दिया गया है। यदि जल्द ही स्पष्ट न की गई तो कॉलेज प्रशासन के लिए दाखिले कर पाना मुमकिन नहीं होगा। इस दौरान पूर्व महासचिव भगवती प्रसाद, सतीश मोहन पंत, महेंद्र पाल माही, मोहन भंडारी आदि मौजूद रहे।