वेस्ट एंड रोड पर सजी धारा प्रजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट हेल्थॉन की शाम

एंटरटेनमेंट की फुल डोज के साथ शहरवासियों ने की सेहत की वॉक

Meerut. धारा प्रजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट हेल्थॉन की शाम में नियान स्टिक्स, लेजर व फ्लैश लाइट और ग्लो रिंग हाथों में लिए जब हजारों लोगों ने कदमताल करते सेहत के नाम पहला कदम उठाया, तो ऐसा लगा मानो पूरी दुनिया एक साथ चल पड़ी हो. शनिवार की शाम मेरठवासियों के लिए अनूठी और यादगार रही. हेल्थॉन में शहरवासियों ने जमकर लुत्फ उठाया. वेस्ट एंड रोड पर हुए इस कार्यक्रम में फिटनेस और हेल्थ के लिए अवेयर मेरठवासियों ने यह साबित कर दिया कि उन्हें लाइफ को जीने का तरीका आता है. एक तरफ शहरवासी दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के इस मेगा इवेंट में जहां गीत-संगीत पर थिरकते नजर आए वहीं किड्स जोन, म्यूजिक जोन, प्ले जोन और फूड जोन में लोगों ने जमकर मस्ती की.

वॉक है जरूरी

हेल्थॉन का शुभांरभ शाम पांच बजे कैंट बोर्ड उपाध्यक्ष बीना वाधवा ने फ्लैग ऑफ करके किया. इसके बाद शहरवासियों ने एक साथ करीब 2.5 किमी तक वॉक किया. इस दौरान बीना वाधवा ने कहा कि जीवन में सेहतमंद रहने के लिए वॉक जरूरी है. सेहत दुरुस्त करने के लिए लोगों को सुबह- शाम घूमना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि लोगों को ऐसे आयोजनों में शामिल होना चाहिए.

हेल्थॉन के स्पांसर्स

प्रजेंटिंग स्पांसर - धारा

मीडिया पार्टनर - इंडिया न्यूज (यूपी-यूके)

ड्रिवन बाय -महेंद्रा राइज

मैनेज्ड बाय - आई डायरेक्ट

डांसिंग पार्टनर - बीट्स ऑफ डांस

मिमिक्री बाय - जूनियर सनी देओल

बैंड परफॉर्मेस बाय - नक्षत्र द बैंड

बीट्स पर थिरके

ढलती शाम में रंग-बिरंगी रोशनी के बीच हुए वॉक के साथ ही मेरठवासियों ने डीजे के संगीत पर जमकर ताल से ताल मिलाई. इस दौरान नक्षत्र द बैंड के साथ बीट्स ऑफ डांस एकेडमी के डांसर्स व सिंगर्स ने अपने हुनर से सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया. वहीं जूनियर सनी देओल की मिमिक्री और डायलॉग्स ने भी लोगों को खूब गुदगुदाया. एंकर इमरान रिजवी ने हेल्थॉन में लोगों की शाम को रंग दिया. वहीं, बीट्स ऑफ डांस एकेडमी के डायरेक्टर समीर खुर्शीद ने भी कार्यक्रम में अपना सहयाेग दिया.

एसएसपी भी हुई शामिल

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के मेगा इवेंट हेल्थॉन में एसएसपी मंजिल सैनी व एडीएम सिटी मुकेश चंद ने शिरकत की. उन्होंने कार्यक्रम की जमकर सराहना की. इस दौरान दैनिक जागरण के जीएम विकास चुघ व एडिटोरियल हेड अमित कुश ने सभी अतिथियों को पौधे गिफ्ट किए. कार्यक्रम में धारा के एएसएम मनोज गुप्ता, सेल्स एक्जिक्यूटिव सुधीर चौधरी, एएसएम अंकुर सक्सेना आदि समेत धारा के डिस्ट्रीब्यूटर्स भी शाि1मल हुए.

जीते िगफ्ट हैंपर

हेल्थॉन की शाम के दौरान मेरठवासियों को भरपूर गेम्स खेलने का मौका भी मिला. इस दौरान सभी विनर्स को धारा की ओर से कच्ची घानी गिफ्ट हैंपर्स भी दिए गए.