- आई नेक्स्ट की इलेक्शन वैन पहुंची शहर के कई इलाकों में

- लखनवाइट्स ने बुनियादी सुविधाओं जैसे मुद्दों पर फोड़ा ठीकरा

LUCKNOW: बुनियादी सुविधाओं की जरूरत है आज। आजादी के इतने सालों बाद भी बिजली, पानी और रोड जैसी सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं। आज भी लखनऊ में चारों तरफ रोड की हालत किसी से छिपी नहीं है। रकाबगंज में जब-जब आई नेक्स्ट की इलेक्शन स्पेशल वैन पहुंची तो लोगों का गुस्सा सामने आ गया। आई नेक्स्ट के कैम्पेन 'हैं तैयार हम' में सेटरडे को रकाबगंज, नक्खास, बाजार खाला, राजाजीपुरम, जलालपुर, मवैया क्रॉसिंग में चुनावी मुद्दों के लिए फॉर्म भरे।

कुछ दिन में उखड़ जाती है रोड

मवैया क्रॉसिंग के पास रहने वाले जुगल किशोर ने बताया कि शहर में रोड की हालत देखिए। कुछ वीआईपी रोड को छोड़ दें तो कहीं चलने लायक रोड नहीं है। ठेकेदारों और अधिकारियों की सांठ-गांठ से रोड बनती हैं। लेकिन न तो कोई उनका सुपरविजन करता है और न ही क्वालिटी देखता है। लिहाजा कुछ दिनों में ही रोड उखड़ जाती है।

होनी चाहिए स्थिर सरकार

बाजार खाला में रहने वाले मो। फुरकान, असलम, राजेश सहित अन्य लोगों का यही कहना था कि केन्द्र में स्थिर सरकार की जरूरत है। अस्थिर सरकार देश को कमजोर कर देती है। बार-बार इलेक्शन होने से देश की आर्थिक स्थिति भी कमजोर हो जाती है। इसलिए सभी को वोट करना चाहिए और मजबूत सरकार बनाने में योगदान देना चाहिए।

बाद में कोसते हैं

राजाजीपुरम में रहने वाले अनिल अग्रवाल ने बताया कि एक-एक वोट से सरकार बनती-बिगड़ती है। कुछ लोग केवल ड्राइंगरूम में बैठकर ही पॉलिटिक्स करते हैं। चुनावी गपशप में भी खूब व्यस्त रहते हैं, लेकिन जब चुनाव की बारी आती है तो वह घर से बाहर ही नहीं निकलते हैं। यही लोग गलत सरकार बनवाने में अपना योगदान देते हैं और बाद में सरकार को कोसते हैं।

आज आपकी बारी

आपके मुद्दे जानने के लिए आज मिलेंगे हम यहां।

क्। कालीदास मार्ग क्रॉसिंग, सुबह क्क् बजे

ख्। दिलकुशा पार्क, सुबह क्ख् बजे

फ्। एमबी क्लब क्रासिंग, दोपहर एक बजे

ब्। कमांड हॉस्पिटल, दोपहर दो बजे

भ्। बंग्ला बाजार मार्केट, दोपहर तीन बजे

म्। रजनी खंड साउथ सिटी, दोपहर चार बजे

7. तेलीबाग टेम्पो स्टैंड, शाम पांच बजे

8. पीजीआई हॉस्पिटल, शाम छह बजे