कनाडा के रहने वाले ह्यूगो कॉर्लीनियर साल 2008 में सिर्फ 12 साल के थे। अपनी स्कूलिंग के दौरान उन्होंने एक फेमस फोटोग्राफर का बनाया हुआ एक टाइम प्रेम वीडियो देखा। इस वीडियो में किसी की लाइफ को डे बाई डे बदलते हुए दिखाया गया था। इसे देखकर ह्यूगो इतने ज्यादा प्रभावित हुए कि उन्होंने भी हर दिन लगभग एक से ही पोज में सेल्फी लेना शुरु कर दिया।
12 की उम्र से शादी के दिन तक हर रोज ली एक सेल्फी और बना डाला दुनिया का सबसे अनोखा वीडियो


आसमान में उड़ते एरोप्लेन की खुली खिड़की से सेल्फी लेता पायलट सबको चौंका रहा है! जानें पूरा सच

शुरु शुरु में तो उनके घर वालों ने उनके शौक को हल्के में ही लिया लेकिन ह्यूगो कॉर्लीनियर नहीं रुके। 12 साल की उम्र में सेल्फी लेने का जो क्रेज शुरु हुआ वो बड़े होने पर उनकी शादी के दिन जाकर रुका। अब ह्यूगो ने इतने सालों में ली गई अपनी सेल्फीज को इकट्ठा कर एक वीडियो बना डाला है। करीब ढाई मिनट के इस वीडियो में उनकी लगभग 25,000 सेल्फीज एक सेकेंड में करीब 30 पिक्‍स की स्पीड से एक के बाद एक ऐसे आती हैं, जिसे देखकर एहसास होता है कि एक बच्चा डे बाई डे कैसे आदमी बना और उसकी शादी हुई।
12 की उम्र से शादी के दिन तक हर रोज ली एक सेल्फी और बना डाला दुनिया का सबसे अनोखा वीडियो


#DogLover दुल्‍हन ने अपने हाथों में रचाई कुत्‍ते की तस्‍वीर वाली मेंहदी

बच्चे से बड़ा बनने की यह कहानी तस्वीरें और वीडियो के रूप में इतनी जानदार दिखती है कि जो भी देखता है उसे भी कुछ ऐसा ही करने की इच्छा होती है। एक बार जरा आप भी देखिए फिर सोचिएगा कि आपको क्या करना है।

 

20 साल से एक ही टी-शर्ट पहन रहा है यह आदमी, वजह! दिल छू लेगी आपका

Interesting News inextlive from Interesting News Desk

Interesting News inextlive from Interesting News Desk