-हॉस्पिटल की महिला कर्मचारी समेत 3 छेड़छाड़ के मामले आए सामने

bareilly@inext.co.in

BARIELLY: शोहदों पर लगाम न लगने की वजह से महिलाएं परेशान हैं. थर्सडे को कोतवाली एरिया में हॉस्पिटल की महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ और फोन कॉल कर परेशान करने का मामला सामने आया है. युवती ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है. यही नहीं दो अन्य मामले भी छेड़छाड़ के दर्ज किए गए हैं.

पुलिस ने करा दिया था समझौता
कचहरी के पास स्थित एक हॉस्पिटल में काम करने वाली युवती का आरोप है कि उसे सौरभ श्रीवास्तव रास्ता रोककर परेशान करता है. उसे फोन करता है और शादी न करने पर बदनाम करने की धमकी देता है. युवती ने 8 दिसंबर 2018 को कोतवाली में सौरभ के खिलाफ तहरीर दी थी. इस पर चौकी इंचार्ज चौकी चौराहा प्रीति पवार ने आरोपी को बुलाकर समझौता करा दिया था, लेकिन उसके बाद भी उसे फोन आने शुरू हो गए हैं. उसने 30 जनवरी 2019 को प्रार्थना पत्र दिया लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. चौकी इंचार्ज को दोबारा बताया, लेकिन फिर भी कुछ नहीं हुआ. युवती ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत की तो एसएसपी के आदेश पर थर्सडे को कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

पड़ोसी करता है अश्लील कमेंट
कोतवाली थाना में एक महिला ने मोहल्ले के अजहर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. आरोप है कि वह रास्ता रोककर अश्लील कमेंट करता है. 4 फरवरी को वह शराब के नशे में घर के अंदर घुस आया और गंदी हरकत की. शोर मचाने पर मोहल्ले वालों ने बचाया. पुलिस ने अजहर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. इसके अलावा इज्जतनगर थाना में एक पिता ने बेटी के साथ छेड़छाड़ करने की एफआईआर दर्ज करायी है. आरोप है कि 4 फरवरी को बेटी मार्केट गई थी तो युवक ने उसका रास्ता रोक लिया और बेइज्जती की.