छेड़छाड़ के आरोप में सरेआम हुई युवक की हुई जमकर धुनाई

पुलिस ने युवक को भेजा जेल, युवक बोला आरोप लगाने वाले से कोई रिश्ता नहीं

इश्क के चक्कर में एक युवक की शनिवार को दिन में सरेआम जमकर धुनाई हुई। सूचना मिलने पर पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। लड़की से तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को छेड़छाड़ के आरोप में जेल भेज दिया। वैसे युवक का कहना है कि जिस लड़की ने उस पर आरोप लगाया है, उससे उसका कोई वास्ता नहीं है। वह तो उसकी बड़ी बहन को चाहता है। इस लफड़े में उसे फंसा दिया गया।

लड़की बोली रास्ता रोका

मामला पत्रिका मार्ग का है। एक युवक का एक अधेड़ द्वारा पीछा किए जाने से राहगीर एलर्ट हो गए। पता चला कि छेड़छाड़ का मामला है तो पब्लिक भी युवक के पीछे लग गई। इसके बाद युवक को पकड़ लिया गया और पिता ने युवक को जमकर खरी-खोटी सुनाई। पुलिस के पहुंचने के बाद पता चला कि कक्षा 10वीं की सरदार पटेल मार्ग निवासी छात्रा परिवार के साथ अक्सर सेंट जोसेफ चर्च जाती है। छात्रा के अनुसार उसे आते-जाते ऐलन जगन नामक युवक परेशान करता है। यह सिलसिला करीब एक साल से चल रहा है। छात्रा की बहन नाजरेथ अस्पताल में काम करती हैं। गुरुवार को वह अपनी सिस्टर से मिलने अस्पताल पहुंची तो ऐलन गेट पर मिल गया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा। छात्रा का आरोप है कि ऐलन बुरी नीयत से अश्लील हरकतें कर रहा था। इस पर उसने फोन करके पिता को सूचना दे दी। इस पर उसके पिता भी मौके पर पहुंच गए।

उसकी बहन से करता हूं प्यार

युवक को थाने लाकर पूछताछ की गई तो पता चला कि वह छात्रा की बड़ी बहन से प्यार करता है। युवक ने बताया कि वह उससे दो साल बड़ी भी है। उसे इस मामले में जबरन फंसाया जा रहा है। आई नेक्स्ट के सामने उसने कहा कि छात्रा की बड़ी बहन भी उसे चाहती है। दोनों अक्सर मिलते हैं। आज भी वह उससे मिलने के लिए नाजरेथ अस्पताल पहुंचा था। वहां छात्रा ने उसे देख लिया और अपन पिता को फोन करके इसकी जानकारी दे दी तो बखेड़ा खड़ा हो गया।

बड़ी बहन रो रही होगी

थाने में युवक ने बताया कि छात्रा की बड़ी बहन को पता चल चुका होगा कि मैं थाने में बंद हूं। वह जरूर घर में रो रही होगी। वह मुझसे प्यार करती है। यह लोग मुझे फंसा रहे हैं। युवक का कहना है कि बड़ी बहन की शादी होने वाली है। वह खुद इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं है। इसलिए मुझे साजिश करके फंसा दिया गया ताकि शादी में कोई रुकावट पैदा न हो। युवक कहना है कि वह छात्रा की बड़ी बहन से मिलने रोज अस्पताल जाता है। गुरुवार को भी वह इसीलिए अस्पताल पहुंचा था।