- शाम 6 से रात 1 बजे तक बंद रहेगा परसाखेड़ा मार्ग

- मतदान खत्म होने के बाद 681 वाहनों से लाई जाएगी ईवीएम

BAREILLY: मतदान वाले दिन ईवीएम को परसाखेड़ा गोदाम में जमा कराने के दौरान जाम न लगे, इसके लिए पुलिस ने पूरी रणनीति तैयार कर ली है. वाहनों के आने-जाने के रास्ते अलग-अलग होंगे. चुनाव वाले दिन करीब 681 बसों से पोलिंग पार्टियां रवाना होंगी. शाम छह बजे मतदान खत्म होने के बाद पोलिंग पार्टियां बसों से परसाखेड़ा स्थित गोदाम पहुंचेंगी. प्रशासन को चिंता थी कि इससे वहां जाम की स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

50 मीटर की दूर रुकेंगी बसें

एसपी ट्रैफिक सुभाष चंद्र गंगवार ने गोदाम का भ्रमण किया. गोदाम में अंदर एक रास्ता मिनी बाईपास की तरफ निकलता है. तय किया गया कि परसाखेड़ा वाले गेट से बसें अंदर जाएंगी. स्ट्रांग रूम से 50 मीटर दूरी पर बसों को रोका जाएगा. ईवीएम जमा करने के बाद कर्मचारी बसों में सवार होंगे और मिनी बाईपास वाले गेट से बाहर निकल जाएंगे. वाहनों के प्रवेश व निकासी द्वार अलग-अलग होने से जाम नहीं लगेगा. इसके अलावा शाम छह से रात एक बजे तक परसाखेड़ा रोड दोनों तरफ से बंद कर दिया जाएगा. जीरो प्वाइंट और मिनी बाईपास मोड़ से ट्रैफिक डायवर्जन किया जाएगा.

वर्जन

परसाखेड़ा में जाम से निपटने की रणनीति बना ली गई है. वाहनों के प्रवेश और निकासी द्वार अलग-अलग होंगे. जो वाहन आते जाएंगे, ईवीएम जमा कराकर उन्हें जल्द से जल्द बाहर निकाला जाएगा.

- सुभाष चंद्र गंगवार, एसपी ट्रैफिक --------------------