-जेडीयू प्रदेश पदाधिकारियों ने लगाई विलय पर मुहर

- नीतीश ने कहा-हम बीजेपी को सस्ती टेक्नोलॉजी से मात दे रहे

PATNA: एक समय था, जब नीतीश कुमार ने सूर्य ग्रहण के समय तारेगना में बिस्कुट खाया था। इसके बाद लालू प्रसाद ने कहा था कि इसी वजह से बिहार में अकाल जैसे हालात हो गए, तब नीतीश कुमार को वैज्ञानिक सोच वाला सीएम कहा गया था। इसके बाद खरमास के मौसम में अजय सिंह की शादी कविता सिंह से होने और उन्हें जेडीयू का टिकट देने की खबर से नीतीश कुमार चर्चा में आए थे। ये दूसरी दफा था, जब नीतीश कुमार ने दिखाया था कि वे वैज्ञानिक सोच रखते हैं, लेकिन इस बार वे फंसते दिख रहे हैं। क्ब् को खरमास उतरने वाला है और जेडीयू-आरजेडी के बीच विलय बैठकों के बहाने आगे बढ़ता जा रहा है। लालू प्रसाद खरमास मानने वालों में जो रहे हैं। हालांकि जेडीयू प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक के बाद एक्स सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि खरमास से विलय का कोई लेना देना नहीं है।

प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में सहमति

जेडीयू प्रदेश पदाधिकारियों की हुई बैठक में विलय को सहमति मिल गई है। बैठक में नीतीश कुमार के साथ-साथ जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे। जेडीयू की देर तक चली बैठक में कई और फैसले भी लिए गए। जेडीयू क्7 जनवरी से पश्चिम चंपारण के सिकटा से रैली शुरू करेगा। क्8 जनवरी को ये मधुबन में पूर्वी चंपारण में होगा। रैली तीन मुद्दों पर होगी। गवर्नेस, केन्द्र की वादाखिलाफी और किसानों का हित। बैठक में ये भी तय हुआ कि क्भ् फरवरी को गांधी मैदान में राज्य स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन होगा। कहा गया कि अगर मर्जर पहले हो गया तो रैली में लालू प्रसाद भी जाएंगे।

नीतीश कुमार ने की पीके की तारीफ

एक्स सीएम नीतीश कुमार ने एक बार फिर फिल्म पीके की तारीफ की। उन्होंने कहा कि ये फिल्म ऐसे समय में आई है, जब हम कट्टरपंथियों का विरोध कर रहे हैं। बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि हिन्दू धर्म की विविधता को ही बीजेपी खत्म कर रही है। नीतीश कुमार ने कहा कि गांवों में ये फिल्म दिखायी जाएगी। यह भी कहा कि हम बीजेपी को सस्ती टेक्नोलॉजी से मात दे रहे हैं।