क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ: झारखंड के पूर्व आईपीएस पीएस नटराजन ने अपने छोटे बेटे अविनाश त्यागी की हत्या की आशंका जताई है. उसकी मौत की उच्चस्तरीय जांच के लिए रांची पुलिस को आवेदन दिया है. आवेदन में नटराजन ने सुषमा बड़ाईक से चल रही अदावत का भी जिक्र किया है. पूर्व आईपीएस के बेटे की संदिग्ध अवस्था में रविवार को मौत हो गई थी.

बॉडी में जहर के अंश

नटराजन के सबसे छोटे बेटे अविनाश की बॉडी में पोस्टमार्टम में जहर के अंश पाए गए हैं. जैसे ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जानकारी पीएस नटराजन को हुई, उन्होंने आनन-फानन में रांची के तुपुदाना ओपी में अपने बेटे की मौत को हत्या बताते हुए पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है. पूर्व आईजी पीएस नटराजन ने आवेदन में सुषमा बड़ाईक प्रकरण का भी जिक्र किया है. गौरतलब हो कि सुषमा बड़ाईक ने पीएस नटराजन पर यौन शोषण का मामला दर्ज कराया था. इस वजह से आईपीएस नटराजन को अपनी नौकरी तक गंवानी पड़ी थी. बाद में कोर्ट के माध्यम से उनकी बर्खास्तगी को वापस लिया गया था.

घर के बाहर मिला शव

रविवार तड़के पूर्व आईपीएस नटराजन के बेटे का शव संदेहास्पद स्थिति में उनके घर के बाहर मिला था. शुरुआती जांच और परिजनों के बयान के अनुसार मौत की वजह अत्यधिक शराब का सेवन माना गया. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहर की वजह से हार्ट अटैक बताया गया है. पूर्व आईपीएस के आवेदन के आधार पर पुलिस ने मामले की नए सिरे से जांच शुरू कर दी है. मामले के अनुसंधान को लेकर सिटी एसपी खुद पूर्व आईपीएस के घर पहुंचे और जानकारी हासिल की.

बिसरा की रिपोर्ट का है इंतजार

सिटी एसपी अमन कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है. मामले में जो भी दोषी होगा कार्रवाई की जाएगी. वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस अब बिसरा की रिपोर्ट के इंतजार में है. पूर्व आईपीएस ने अपने आवेदन में हत्या में किसी पर नामजद प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई है. इस मामले में सुषमा बड़ाईक प्रकरण का हवाला दिया है.