-पड़ोसी युवकों ने घर बुलाकर दिया घटना को अंजाम

-परतापुर थाने से सटे मकान में हुई सनसनीखेज वारदात

- दरोगा की मौजूदगी में घटना होने की चर्चा

मेरठ। दो सगे भाईयों ने अपनी पत्‍‌नी के साथ मिलकर पड़ोस में रहने वाले सेना से रिटायर्ड फौजी की गोली मारकर हत्या कर दी। तीनों लोग मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। परतापुर पुलिस ने नामजद का मामला दर्ज करते हुए महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

क्या है मामला

यह घटना रविवार देर रात एक बजे के आसपास की है। परतापुर थाने से सटी सावरकर कालोनी निवासी रिटायर्ड आर्मी मैन सुशील कुमार को उसका पड़ोसी लक्की गुर्जर उर्फ अभिषेक उन्हें अपने घर पर बुलाकर ले गया। लक्की ने उन्हें पहले शराब पिलाई। इसी दौरान दोनों में कहासुनी हो गई। आरोप है कि लक्की व उसके भाई ने अपनी पत्‍‌नी के साथ मिलकर फौजी को गोली मार दी। गोली लगते ही फौजी खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

मौके पर पुलिस

पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा। परतापुर थाने में रिटायर्ड फौजी की बेटी खुशबू ने लक्की गुर्जर, उसके भाई विक्की गुर्जर और विक्की की पत्‍‌नी गीता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। एसएसपी मंजिल सैनी का कहना है कि रिटायर्ड फौजी की हत्या के मामले में पुलिस ने विक्की गुर्जर व उसकी पत्‍‌नी गीता गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपी लक्की की तलाश में दबिश डाली जा रही है।

------

फौजी की हत्या में आपसी रंजिश निकलकर आ रही है। हत्या में नामजद विक्की गुर्जर व उसकी पत्‍‌नी गीता गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया है। लक्की की तलाश में दबिश डाली जा रही है।

-मंजिल सैनी, एसएसपी

इनसेट

कई बार झगड़ा

रिटायर्ड फौजी की बेटी ने बताया कि उसका पड़ोसी लक्की गुर्जर उनके पिता से कई बार झगड़ा कर चुका था। कई बार उसने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस को कई बार शिकायत दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की।

दरोगा भी था पार्टी में

कई लोगों का कहना है कि शराब की महफिल में परतापुर थाने का दरोगा भी शामिल था। हत्या के बाद वह वहां से चला गया। पुलिस दरोगा की भूमिका की भी जांच कर रही है।