- हीरा लाल मोहल्ले में छत पर लगे टावर में धमाके के बाद मची भगदड़

- दमकल कर्मियों ने बमुश्किल पाया आग पर काबू

Mawana : मोहल्ला काबली गेट में बुधवार सुबह उस समय भगदड़ मच गई। जब एक मकान की छत पर लगे टावर में धमाके साथ एसी फट गया। देखते ही देखते टावर से धुएं के साथ लपटे उठने लगी। इसे देख मकान मालिक के हाथ पांव फूल गये। आनन फानन में फायर बिग्रेड को सूचना दी। करीब आधा घंटे बाद पहुंचे फायर ब्रिगेड ने बमुश्किल आग पर काबू पाया।

यह है मामला

मोहल्ला निवासी मूल चंद के मकान पर बीएसएनएल का टावर लगा है। बुधवार सुबह सुबह सात बजे टावर रुम में लगे एसी धमाके के साथ फट गया। जिसके बाद मोहल्ले वालों में हड़कंप मच गया। मकान मालिक को सूचना दी तो उनके हाथ पांव फूल गये। देखते ही देखते टावर रूम से लपटे उठने लगी। फायर बिग्रेड को सूचना दी गई। इतने मोहल्ले वालों और मकान मालिक ने आग बृूझाने का प्रयास किया। मगर आग पर काबू नहीं पाया जा सका। आधा घंटे बाद मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर बमुश्किल पर काबू पाया।

आग लगने की जांच

सूचना पर एसडीओ सतीश कुमार और जेई राहुल पहुंचे और आग के कारणों का पता किया। मगर आग किस कारण से लगी इसका पता नहीं लग सका। दोपहर बाद मेरठ ऑफिस से टीम आई और आग के कारणों की जांच की। जेई राहुल ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका है। फिलहाल थाने में तहरीर नहीं दी गई है।