- 8 की जगह 11 घंटे तक ड्यूटी लिए जाने से नाराज था लोको पायलट

BAREILLY:

रेलवे लोको पायलट की भारी कमी है, जिसके कारण वह ड्यूटी पर तैनात लोको पायलट से एक्स्ट्रा ड्यूटी ले रहा है. जिससे लोको पायलट में काफी आक्रोश और नाराजगी है. 8 घंटे की जगह 11 घंटे ड्यूटी कर चुके लोको पायलट ने वेडनसडे को मालगाड़ी को नगरिया सादात रेलवे स्टेशन पर खड़ा कर चला गया. उसके रिलीवर के आने तक का इंतजार तक नहीं किया.

नहीं पहुंचा रिलीवर

वेडनसडे को लोको पायलट विकास कुमार को मालगाड़ी लेकर रोजा से मुरादाबाद तक जाना था. लेकिन नगरिया सादात तक पहुंचते-पहुंचते 11 घंटे का समय बीत गया. फिर भी रेलवे प्रबंधन ने रिलीवर को नहीं भेजा. ड्यूटी करते करते थक चुके ट्रेन पायलट की तबीयत खराब होने लगी. जिस कारण ट्रेन को मुरादाबाद पहुंचाने के स्थान पर नगरिया सादात रेलवे स्टेशन की लूप लाइन पर खड़ा कर दिया. डयूटी स्टेशन मास्टर को जानकारी दी कि आठ के स्थान पर 11 घंटे ड्यूटी कर चुका है. अब ज्यादा ड्यूटी करने की स्थिति में नहीं है .

स्टेशन मास्टर ने दी जानकारी

स्टेशन मास्टर ने घटना की जानकारी कंट्रोल रूम समेत आला अधिकारियों को दी. स्टेशन अधीक्षक अख्तर हुसैन सिद्दीकी ने बताया कि ट्रेन लूप लाइन पर खड़ी है. कंट्रोल को वस्तु स्थिति से अवगत करा दिया गया है कि लोको पायलट मालगाड़ी को खड़ा कर अपने घर चला गया. अधिकारियों ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.