मार्क जुकरबर्ग ने किया पोस्‍ट
अपने फेसबुक पोस्‍ट पर मार्क जुकरबर्ग ने लिखा कि वो और उनकी पत्‍नी प्रिसिला बेहद खुश हैं। वे खुश हैं कि मैक्‍स की बहन जल्‍द ही इस दुनिया में आने वाली है। आगे उन्‍होंने लिखा कि उनकी पहली बेटी मैक्‍स के जन्‍म में काफी कठिनाई आई थी। उसके बाद उनको यकीन नहीं था इस बात का कि वह फिर से एक बच्‍चे के बारे में सोच पाएंगे। इसके बावजूद उनको जब पता चला कि प्रिसिला एक बार फिर से गर्भवती हैं, तो उनकी पहली उम्मीद ये थी कि उनका दूसरा बच्चा स्वस्थ हो। उसके बाद दूसरी चाहत ये है कि उनको लड़की ही हो। इसके आगे उन्होंने यह भी लिखा कि उनके दोनों बच्चे एक दूसरे के साथ बहुत खुश रहेंगे।

पढ़ें इसे भी : ऐसे कराइए घर बैठे Jio सिम को बंद

मार्क जुकरबर्ग ने fb यूजर्स से बांटी खुशखबरी,फिर बनने वाले हैं पिता

मैक्‍स के जन्‍म पर ऐसी की थी घोषणा
मैक्‍स के जन्‍म की बात याद करें तो उनके जन्‍म के समय उन्‍होंने एक बेहद अहम घोषणा की थी। अपनी उस घोषणा को उन्‍होंने अपने फेसबुक पोस्‍ट के जरिए लोगों तक पहुंचाया था। उन्‍होंने लिखा था कि वह और उनकी पत्‍नी प्रिसिला अपनी कंपनी के 99 फीसदी शेयर्स को चैरिटी में दे देंगे। उन्‍होंने ऐसा करने के पीछे उन्‍होंने कारण भी बताया। उन्‍होंने बताया कि वो ऐसा इसलिए करना चाहते हैं ताकि वह अपनी बेटी मैक्स और दूसरे बच्चों के लिए इस दुनिया में रहने के लिए बेहतर स्थान बना सकें।

पढ़ें इसे भी : अगर ह्यूंडई i10 खरीदने जा रहे हैं तो यह खबर पढ़ लें

मार्क जुकरबर्ग ने fb यूजर्स से बांटी खुशखबरी,फिर बनने वाले हैं पिता

अब यूजर्स की टिकी निगाहें

अब फिलहाल मार्क जुकरबर्ग की नई घोषणा के साथ फेसबुक यूजर्स की नजर इस बात पर टिक गई है कि क्‍या उनकी नई उम्‍मींद पूरी होगी। याद दिला दें कि यहां उस उम्‍मींद की बात हो रही है जो फेसबुक सीईओ और उनकी पत्‍नी ने अपनी बेटी की एक नन्‍ही बहन के आने से बांधी है। खैर, ये तो वक्‍त ही बताएगा कि मैक्‍स को अपने कम्‍पैनियन के रूप में भाई मिलेगा या बहन।

पढ़ें इसे भी : नये सिक्‍योरिटी फीचर्स के साथ आरबीआई जारी करेगा 10 रुपए के नोट

Business News inextlive from Business News Desk

Business News inextlive from Business News Desk