-इंटर का छात्र दिल्ली से बरेली पहुंचा फ्रेंड से मिलने, गांधी उद्यान में मुलाकात

-पिता की सूचना पर यूपी 100 छात्र, उसकी फ्रेंड समेत तीन को पकड़ा

BAREILLY: फेसबुक फ्रेंड से मिलने एक छात्र दिल्ली से बरेली पहुंच गया। जब उसके घर वालों ने उससे पूछा तो उसने अपहरण की कहानी रच दी। पिता की शिकायत पर यूपी 100 की पीआरवी 150 पहुंची और छात्र को पकड़ लिया। छात्र के साथ में उसकी फेसबुक फ्रेंड और एक अन्य छात्र भी मौजूद था। तीनों को पकड़कर कोतवाली लाया गया। देर शाम छात्रों के माफी मांगने के बाद छोड़ दिया गया।

एक वर्ष पहले हुई दोस्ती

राजपुर, महरौली निवासी किशोर, 12वीं का स्टूडेंट है। उसकी करीब एक वर्ष पूर्व फेसबुक पर बिहारीपुर निवासी इंटर की छात्रा से दोस्ती हो गई थी। छात्र फ्राइडे को घर से स्कूल जाने की बात कहकर निकला था लेकिन वह शाम तक घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। सैटरडे सुबह जब पिता की उससे फोन पर बात हुई तो उसने बताया कि उसका अपहरण हो गया था और वह बरेली पहुंच गया है। उसने खुद को गांधी उद्यान के पास बताया। जिसके बाद पिता उसे लेने के लिए दिल्ली से चल दिए। उन्होंने रास्ते से यूपी 100 को भी सूचना दे दी।

वैन से अपहरण का बहाना

यूपी 100 में सूचना पर पीआरवी 150 गांधी उद्यान के पास पहुंची। उन्होंने पिता से पूछताछ की तो उन्होंने बेटे का हुलिया, शर्ट व अन्य जानकारी दीं। जिस आधार पर पुलिस ने गांधी उद्यान में छात्र को पकड़ लिया। उसके साथ में एक छात्रा व एक छात्र थे। जिसके बाद तीनों को पकड़कर कोतवाली लाया गया। यहां भी छात्र ने पुलिस को बताया कि स्कूल से लौटते वक्त उसका वैन से अपहरण हो गया था। उसके बाद से उसे होश आया तो वह रास्ते में नशे की हालत में था। वहां किसी युवक ने उसका हॉस्पिटल में इलाज कराया। उसके बाद उसने फेसबुक फ्रेंड को फोन किया और उसके पास बरेली पहुंच गया।

दूसरा फ्रेंड छोड़ने आया था

फेसबुक फ्रेंड ने बताया कि वह छात्र को जानती है। वह फोन पर बातचीत भी करती है। छात्र की उसके पास कॉल आयी थी तो वह गांधी उद्यान के पास उससे मिलने गई थी। वह उसे वहां से अपने घर बिहारीपुर के पास ले गई और खाना भी खिलाया और फिर गांधी उद्यान चली गई। उसे छोड़ने के लिए उसका किला छावनी निवासी फ्रेंड आया था। किला छावनी निवासी फ्रेंड से भी उसकी फेसबुक के जरिए मुलाकात हुई थी।