- शादी का झांसा देकर दो साल तक शारीरिक शोषण

- पीडि़ता ने आरोपी व्यापारी के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

DEHRADUN : शादी का झांसा देकर दो साल तक शारीरिक शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। पीडि़त युवती ने आरोपी व्यापारी के खिलाफ शहर कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फैक्ट्री संचालक है आरोपी

पुलिस को दी गई तहरीर में मसूरी निवासी ख्म् वर्षीय युवती ने बताया कि दो साल पूर्व उसकी मुलाकात ओमकारनंद मार्ग निवासी मनीष अरोड़ा से हुई थी। मनीष की मोहब्बेवाला में मसाले की फैक्ट्री है। मनीष ने खुद को बैचलर बताते हुए उसे शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों के बीच मेल मुलाकात शुरू हो गई। इस दौरान दोनों लोग कई बार मसूरी व देहरादून के अलग-अलग होटल्स में साथ रहे। जब भी मनीष से शादी की बात कही गई तो वह टालता रहा।

फेसबुक से हुआ खुलासा

युवती के मुताबिक कुछ दिन पूर्व उसने मनीष का फेसबुक अकाउंट खोला, जिसमें मनीष की कई फोटो थी। एक महिला और बच्चों के साथ भी मनीष की कुछ फोटो फेसबुक पर मौजूद थे, जिसके बाद उसे मनीष के शादी शुदा होने का शक हुआ। मामले की तह तक जाने के लिए उसने कुछ लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि मनीष शादीशुदा है। कोतवाल एसएस बिष्ट ने बताया कि युवती की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है, जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को हिरासत में लिया जाएगा।