पोस्ट के जरिये घटना के बारे में बताया
बुधवार को फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग की बहन रैंडी जुकरबर्गने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये अपने साथ हुई फ्लाइट में छेड़छाड़ की घटना के बारे में बताया है। उनके मुताबिक वह अलास्का एयरलाइंस की फ्लाइट से लॉस एंजेलिंस से मेक्सिको जा रही थीं, तभी उनके पास बैठा व्यक्ति उन पर और फ्लाइट में बैठे अन्य यात्रियों पर लगातार भद्दे कमेंट्स कर रहा था।

उनकी दोस्तों पर भी भद्दे कमेंट्स
रैंडी ने एयरलाइन्स को लिखे गए पत्र में लिखा है कि वह व्यक्ति मेरे साथ यात्रा कर रहे साथियों के बारे में भी भद्दे कमेंट्स कर रहा था। इसके अलावा वह फ्लाइट में चढ़ रही महिला यात्रियों के बॉडी के बारे में भी आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहा था। उन्होंने यह भी बताया कि इस बात की शिकायत उन्होंने एयरलाइन्स के एक कर्मचारी से भी की, लेकिन उसने इस बात को हल्के में लेते हुए टाल दिया.



रैंडी को दूसरी सीट का प्रस्ताव
इस घटना की शिकायत के बाद एयरलाइन्स के कर्मचारियों ने रैंडी को इस बात को पर्सनली न लेने की सुझाव देते हुए फ्लाइट के पिछले हिस्से में सीट देने का प्रस्ताव दिया, जिससे उन्हें काफी बुरा लगा। इस घटना को लेकर अलास्का एयरलाइन्स ने कहा है कि वह इस बात की जांच कर रहे हैं कि फ्लाइट के कर्मचारी ने आखिर क्यों रैंडी के साथ एक यात्री को छेड़छाड़ करने से नहीं रोका।

कंपनी की कार्यवाही से खुश हैं जुकरबर्ग
इस घटना पर बाद में अपडेट देते हुए रैंडी जुकरबर्ग ने एक ट्वीट कर बताया कि एयरलाइन्स ने मामले की जांच का भरोसा दिलाया है। इसके साथ ही एयरलाइन्स की ओर से भद्दे कमेंट्स करने वाले की यात्री सुविधा को अनिश्चित काल के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। बता दें कि रैंडी ने मामलें को गंभीरता से लेने के लिए कंपनी का धन्यवाद भी किया है।

International News inextlive from World News Desk