सैन फ्रांसिस्को (आईएएनएस) सोशल मीडिया जायंट फेसबुक दुनिया भर में तमाम म्यूजिक लवर्स के लिए एक स्टैंड अलोन म्‍यूजिक वीडियो ऐप लाने की तैयारी कर रहा है जिसका नाम होगा 'लाजो'। टेकक्रंच की रिपोर्ट के मुताबिक फेसबुक आजकल टीन ऐजर्स और यंगस्टर्स के दिलों को जीतने वाली एप 'टिक टॉक' से आगे निकलने की कोशिश कर रहा है। बता दें कि इस एप द्वारा किसी भी म्यूजिक या डांस पर लिप सिंकिंग करते हुए यूजर्स खुद को रिकॉर्ड कर सकते हैं। अब इस लड़ाई को जीतने के लिए फेसबुक भी नई तैयारी कर रहा है।

फेसबुक ला रहा है अनोखी म्यूजिक वीडियो ऐप,जो आपकी जिंदगी झनझना देगी!

फेसबुक की ऐप पर फिलेगा फन और म्‍यूजिक का पूरा आनंद
जानकारी के मुताबिक फेसबुक की 'लासों ऐप' खासतौर पर टीनएजर्स के लिए बनाई जाएगी ।इस ऐप में पूरी तरह फन एलीमेंट्स पर फोकस होगा। यह फुल स्क्रीन ऐप होगी और इस ऐप में वह सारी खूबियां होंगी जो किसी भी टीनएजर को कूल कूल दिखने और बनाने में उसकी हेल्प करे। टेकक्रंच ने फेसबुक से जुड़े एक सूत्र के हवाले से यह जानकारी दी है।

म्‍यूजिक स्‍टीकर्स के बाद अब मिलेगा लिप सिंकिंग का फुल मजा
फेसबुक की इस नई ऐप की जानकारी फेसबुक के नए म्यूजिक फीचर के लॉन्च होने के बाद मार्केट में आई है। फेसबुक इस नए म्‍यूजिक फीचर में कंपनी ने किसी भी स्टोरीज के साथ म्यूजिक स्पीकर्स लगाने की सुविधा शुरु की है। इसके अलावा फेसबुक ने लिरिक्स फीचर भी रोल आउट किया है, जिसमें यूजर्स तमाम तरह के म्यूजिक और डायलॉग पर मजेदार लिप्सिंग के साथ खुद की रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

फेसबुक ला रहा है अनोखी म्यूजिक वीडियो ऐप,जो आपकी जिंदगी झनझना देगी!

फेसबुक देगा लंबे गानों पर लिप सिंकिंग की सुविधा
जानकारी के मुताबिक फेसबुक का यह म्यूजिक वीडियो ऐप 'लाजो' लिप सिंक लाइव फीचर का स्टैंड अलोन एप वर्जन होगा। जिसमें दुनिया भर की तमाम प्रमुख म्यूजिक कंपनियों और लेबल्‍स के साथ लाइसेंस डील्स होगी। एक और बात फेसबुक की इस ऐप में टिक टॉक ऐप की तुलना में ज्यादा लंबे गानों के साथ लिप सिंकिंग की सुविधा भी होगी, जबकि टिक टॉक में यूजर्स सिर्फ 15 सेकंड तक के गानों को लिप सिंकिग के लिए यूज कर सकते हैं।

4G से लेकर 7G तक, हर मुश्किल सवाल का जवाब मिलेगा यहां!

फेसबुक ने लांच किया सबसे आसान और मजेदार FB मैसेंजर 4, ये हैं बेस्‍ट फीचर्स

5G बदलकर रख देगा आपकी जिंदगी और ऐसा होगा हमारा भविष्‍य

Technology News inextlive from Technology News Desk