फ्रेंड शेयरिंग टीम कर रही डेवलेप
खबर के मुताबिक, यह नया कैमरा एप लंदन बेस्‍ड फेसबुक के 'फ्रेंड शेयरिंग' टीम द्वारा बनाया जा रहा है। हालांकि यह अभी शुरुआती स्‍टेज पर है और यह कब तक बनकर तैयार होगा। इसके बारे में कुछ कंफर्म नहीं है। वैसे कंपनी एक और फीचर को लेकर प्‍लानिंग कर रही है, जिसके चलते यूजर लाइव स्‍ट्रीमिंग पर वीडियो रिकॉर्ड कर सकेंगे।  

इंग्लिस में टाइप करने पर आएगी हिंदी
एंड्रायड वी73 में फेसबुक की स्‍क्रीन पर स्‍माल हिंदी एडीटर की बोर्ड आइकन है यह आइकन तभी दिखेगा जब आप कोई स्‍टेटस अपलोड करेंगे या कमेंट बाक्‍स में कोई कमेंट लिखेंगे। छोटे कीबोर्ड आइकन पर क्लिक करके आप किसी भी शब्द टाइप करने देगा चाहे वह अंग्रेजी, हिंदी, या किसी अन्य भाषाअंग्रेजी रोमन लिपि में ही क्‍यों न हो अपने आप यह देवनागरी भाषा में परिवर्तित हो जागा।

यूजर चेंज कर सकता है ट्रांसलेशन

अगर यूजर्स ट्रांसलेशन से खुश नहीं है तो वह उसे चेंज कर सकते हैं। आप कोई भी देवनागरी लेटर चेंज कर सकते हैं। आप को कीबोर्ड आइकन के लेफ्ट साइड पर टाअप करना होगा। यूजर्स इसमें मैचिंग वर्डस भी ढूंढ सकते है इसके लिए आप को थ्री डॉटस पर क्लिक करना होगा जिसमें आप को बहुत सारे  आपॅशन दिखेंगे। हिंदी एडीटर कीबोर्ड को ऐप सैटिंग्‍स सेक्‍शन में जाकर इनेबल भी कर सकते हैं।

inextlive from Technology News Desk

Technology News inextlive from Technology News Desk