- एमएनएनआईटी में फैशन शो का जोरदार आयोजन

- टीमों ने एक-दूसरे को दी कड़ी टक्कर

ALLAHABAD: एमएनएनआईटी में रविवार की शाम अलग ही अंदाज में नजर आई। इंस्टीट्यूट में आयोजित हुए फैशन शो स्पंदन में टेक्नोक्रेट्स ने जमकर जलवा बिखेरा। रैंप पर कैटवाक करते इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स ने अपने परफॉर्मेस और ड्रेसिंग सेंस से ऑडियंस को दातों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर कर दिया। अलग-अलग राउंड में टीमों ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। कई घंटे चले इवेंट के दौरान ऑडियंस में जमकर उत्साह रहा।

फाइनल राउंड में पहुंची थीं छह टीमें

इंस्टीट्यूट के एनुअल कल्चरल फेस्ट के अंतिम दिन फैशन शो का आयोजन किया गया। जिसके फाइनल राउंड में कुल छह टीमों ने पार्टिसिपेट किया। ये सभी टीमें एमएनएनआईटी के अलग-अलग डिपार्टमेंट की थीं। बाकी छह टीमों को एलिमिनेशन राउंड में बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। जजेस के तौर पर मिस एशिया पैसिफिक व‌र्ल्ड अनुकृति गुसाई मौजूद रहीं। म्यूजिक और लेजर लाइटिंग के बीच ऑडियंस से खचाखच भरे एमपी हाल में टेक्नोक्रेट्स ने अलग-अलग थीम पर जबरदस्त परफॉर्मेस दी। रैंप पर कैटवॉक करते स्टूडेंट्स ने प्रोफेशनल्स मॉडल जैसे तेवर दिखाकर जजेस को भी सोचने पर मजबूर कर दिया।

द विलेन बने विनर

फाइनल में पार्टिसिपेट कर रहीं कुल टीमों में एमएनएनआईटी की टीम द विलेन को विनर चुना गया। थीम के लिहाज से ड्रेसिंग सेंस और परफॉर्मेस के आधार उन्हें सबसे ज्यादा अंक मिले। सेकंड नंबर पर मेजबान कॉलेज की टीम ब्लैंक स्पेस को सेलेक्ट किया गया। बीटेक थर्ड ईयर के स्टूडेंट आशीष को मिस्टर स्पंदन और एमटेक सेकंड ईयर की स्टूडेंट कंचन विश्वकर्मा को मिस स्पंदन के ताज से नवाजा गया। देर शाम एमएनएनआईटी के डायरेक्टर प्रो। पी चक्रबर्ती की मौजूदगी में अवार्ड सेरेमनी का आयोजन हुआ। जिसमें उन्होंने विनर्स को सम्मानित किया।