कोरियर का माल भर कर सिकंदरा से निकला था चालक

सीमा विवाद में उलझी पुलिस ने चालक को बनाया फुटबॉल

आगरा. थाना सिकंदरा एरिया में बदमाशों ने सेलटैक्स अधिकारी बन कर कोरियर ले जा रहे चालक को बंधक बना लिया. इसके बाद उसे रामबाग सर्विस रोड पर फैंक कर भाग गए. चालक दो घंटे तक भटकता रहा. पुलिस ने बाद में रिपोर्ट दर्ज की. पुलिस ने ट्रक और माल बरामद किया है. बदमाशों की तलाश कराई जा रही है.

मथुरा का माल लेकर जा रहा था

अमेठी निवासी रामू मिश्रा कोरियर की गाड़ी चलाता है. 12 मई की रात उसने मथुरा का कोरियर का माल गुरु का ताल स्थित ट्रांसपोर्ट कंपनी से ट्रक में भरा और नोएडा के चल दिया. वह कुछ आगे ही बढ़ा था कि एक बोलेरो ने उसे रुकवा लिया. बोलैरो सवार युवकों ने खुद को वाणिज्यकर अधिकारी बताया और ट्रक की जांच की बात की. इसके बाद दो लोग ट्रक में चड़ गए. बदमाशों ने चालक के साथ मारपीट की.

सर्विस रोड पर फैंक कर भाग निकले

बदमाश रात में उसे घुमाते रहे. शातिर बदमाश चालक को रामबाग सर्विलस रोड स्थित एक हॉस्पिटल के सामने फैंक कर भाग गए. उसका ट्रक और मोबाइल लूट ले गए. चालक ने किसी तरह पुलिस को सूचना दी. लेकिन पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई. चालक 2 घंटे तक इस थाने से उस थाने तक भटकता रहा. एसएसपी के आदेश पर सुबह पांच बजे उसका मुकदमा थाना एत्मादउद्दौला में दर्ज किया गया.

ट्रक और माल किया बरामद

शिकायत के बाद पुलिस तत्काल ट्रक की तलाश में जुट गई. 100 फुटा रोड पर पुलिस की चेकिंग चल रही थी. बदमाश पुलिस को देख ट्रक छोड़ कर भाग गए. इंस्पेक्टर थाना एत्मादउद्दौला कमलेश सिंह के मुताबिक ट्रक में 42 लाख का माल था. जिसमें से 32 लाख का माल बरामद कर लिया है. बदमाशों की तलाश कराई जा रही है.