RANCHI : चुटिया में रहनेवाली नौवीं कक्षा की एक छात्रा का फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाए जाने का एक मामला चुटिया थाना पहुंचा है। छात्रा चुटिया में ही सेंट कोलंबस स्कूल में पढ़ती है। इस मामले में छात्रा के पिता ने चुटिया थाना में कंप्लेंट दर्ज कराते हुए कहा है कि उनकी बेटी फेसबुक या इंटरनेट यूज नहीं करती है। लेकिन, किसी ने फेसबुक पर उसके नाम से फर्जी अकाउंट बना दिया गया। इस फर्जी अकाउंट पर छात्रा के नाम से अश्लील तस्वीरें अपलोड की गई हैं और पोस्ट में भी अश्लील शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। इतना ही नहीं, इस पोस्ट पर छात्रा के पिता का मोबाइल नंबर भी दे दिया गया है।

जब मोबाइल पर आए कॉल्स, तो पता चला

भुक्तभोगी छात्रा के पिता ने कंप्लेंट में कहा है कि उनके मोबाइल पर अचानक बार-बार कॉल्स आने लगे। एक कॉलर ने छात्रा के बारे में पूछा। जब उन्होंने कॉलर से कहा कि वह उसके पिता बोल रहे हैं, तो कॉलर ने उनसे पूछा कि क्या उनकी बेटी फेसबुक यूज करती है। इस पर छात्रा के पिता ने कहा कि नहीं, वह छोटी है और फेसबुक यूज नहीं करती है। तब उस कॉलर ने कहा कि किसी ने फेसबुक पर उनकी बेटी का फर्जी अकाउंट बना दिया और उस पर अश्लील कमेंट कर रहा है। उसी में उनका मोबाइल नंबर भी दिया हुआ है। इसके बाद छात्रा के पिता चुटिया थाना पहुंचे और कंप्लेंट दजर्1 कराई।

डिवाइडर से टकराई स्कूटी, एक की मौत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने जा रहे पीयूष नाम के एक युवक की मौत एक्सीडेंट में हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रुप से घायल है। गुरुवार की सुबह नगड़ी थाना एरिया की यह घटना है। मिली जानकारी के मुताबिक, एक स्कूटी पर सवार होकर तीन युवक जा रहे थे। रिंग रोड में स्कूटी अनबैलेंस होकर एक डिवाइडर से टकरा गई। इस वजह से स्कूटी में बैठे तीनों युवक नीचे गिर गए। इसमें से एक की मौत हो गई।