-बीए थर्ड ईयर की स्टूडेंट ने मामले में दर्ज कराया केस

>BAREILLY: बारादरी थाना एरिया के निशा एंक्लेव में फेसबुक पर फेक अकाउंट बनाकर छात्रा की अश्लील फोटो अपलोड करने का मामला सामने आया है। जब छात्रा के दोस्त और परिजनों ने इसकी उसे जानकारी दी तो छात्रा ने संडे आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं बारादरी में दो महिलाओं ने एक-दूसरे के परिजनों पर छेड़छाड़ का अरोप लगाकर केस दर्ज कराया है।

कोचिंग में हुई थी दोस्ती

बीए थर्ड ईयर की छात्रा निशा एंक्लेव में रहती है। छात्रा का आरोप है कि कटरा बजरिया शाहजहांपुर निवासी आर्यव उसके साथ कोचिंग पढ़ता था। इसी दौरान उसकी आर्यव से दोस्ती हो गई थी लेकिन किन्हीं वजहों से उसने आर्यव से बात करना बंद कर दिया था। इससे नाराज होकर आर्यव ने उसकी फेसबुक पर फेक आईडी बना ली और उसकी अश्लील तस्वीरें पोस्ट कर दीं। जब उन्होंने कटरा थाना में शिकायत की तो उसने सभी पिक्चर डिलीट करने का वायदा करते हुए समझौता कर लिया था लेकिन कुछ दिनों उसने फिर से तस्वीरें पोस्ट कर दीं।

छेड़छाड़ का लगाया आरोप

बारादरी थाना के बुखारपुरा में विधवा महिला का आरोप है कि उसके घर के सामने कैरम क्लब खुला हुआ है। जिससे यहां पर जुआ होता है और खेलने वाले गाली-गलौज करते हैं। जब उसने विरोध किया तो रेहान, भाई गुफरान, जीशान और नदीम आए और उसके अश्लील हरकतें की और मारपीट की। मोहल्ले वालों ने उसकी जान बचाई। संडे को केस दर्ज कराया। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से महिला ने रिजवान, शोबिल, मुन्ना और बोनिश के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि ये सभी उसे बच्चियों को स्कूल छोड़ने जाने वक्त छेड़छाड़ करते हैं। यही नहीं जबरन संबंध बनाने का दबाव बनाकर जबरन उठा ले जाने की धमकी देते हैं। महिला का आरोप है कि रिजवान पर आतंकी होने का भी आरोप लग चुका है। 16 सितंबर को भी उससे छेड़छाड़ की और विरोध पर मारपीट की।