- डिमांड पूरी न करने पर किया अप्राकृतिक कृत्य

- दोस्तों को खुश करने का बनाया दबाव

आगरा। थाना जगदीशपुरा क्षेत्र में युवक ने आईएएस अफसर बनकर महिला को झांसे में लिया। शादी के बाद दहेज की मांग पर उसका उत्पीड़न किया। विवाहिता की हालत तब बिगड़ गई जब पति ने अप्राकृतिक कृत्य किया और दोस्तों को भी खुश करने की बात कही। विरोध पर पति ने उसका अश्लील एमएमएस बना लिया। पीडि़ता ने मामले में थाने में गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया है।

अफसर होने का दिया झांसा

शमसाबाद रोड निवासी युवती के पिता किसान हैं। युवती की शादी 10 जुलाई 2016 को शास्त्रीपुरम निवासी युवक से हुई थी। शादी से पहले युवक ने खुद को दिल्ली में आईएएस अधिकारी बताया। शादी में परिजनों ने 21 लाख रुपये खर्च किए। शादी के बाद वह कभी उसे दिल्ली नहीं लेकर गया। ससुरालियों ने दहेज कम देने को लेकर ताने देने शुरू कर दिए। पति उसके साथ सिकंदरा एरिया में रहने लगा।

दोस्तों को खुश करने की रखी मांग

दहेज की मांग को लेकर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करने लगा। उसका एमएमएस बना लिया। विरोध करने पर बदनाम करने की धमकी देने लगा। एक दिन पति ने दोस्तों को खुश करने की मांग रख दी। विवाहिता ने विरोध किया तो ससुरालियों ने उसके सामने 10 लाख रुपये की होंडा सिटी कार की डिमांड रख दी। आरोप है कि उसकी सास, ननद ने मारपीट की। 11 जुलाई को उसके सिर पर ईट मारने का आरोप है। उस दौरान पीडि़ता ने पुलिस कंट्रोल रूम फोन किया, तो ससुराली मौके से भाग गए। आरोप है कि पति उसे अश्लील मूवी दिखाकर यौन उत्पीड़न करता है। पीडि़ता ने इस मामले में थाना जगदीशपुरा में तहरीर दी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर दहेज उत्पीड़न सहित संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।