- परिचित ने युवती को बनाया शिकार

- पीपीगंज पुलिस ने दर्ज किया केस

GORAKHPUR: पीपीगंज एरिया की एक युवती को शादी का झांसा देकर गांव का युवक पांच साल रेप करता रहा। युवती ने जब शादी का दबाव बनाया तो जानमाल की धमकी देकर भगा दिया। युवती के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करके पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

पांच साल तक करता रहा रेप

पीपीगंज एरिया निवासी आनंद प्रताप सिंह की युवती से जान पहचान थी। पांच साल पहले आनंद ने युवती को शादी का झांसा दिया। चेन्नई में नौकरी मिलने के बाद वह युवती को अपने साथ लेकर चला गया। शादी का झांसा देकर अपने सरकारी आवास, घर और होटल में युवती से कई बार संबंध बनाए। इस बीच युवक का स्वभाव बदलने पर युवती ने परिजनों को सूचना दी। युवती ने आनंद पर शादी का दबाव बनाना शुरू कर दिया। इससे नाराज होकर युवक ने युवती को चेन्नई से भगा दिया।

घरवालों ने भी शादी से किया इंकार

प्रेमी का नजरिया बदलने पर युवती ने उसके घरवालों से शिकायत की। लेकिन युवक के घरवाले भी युवती को जानमाल की धमकी देने लगे। मामला बिगड़ता देखकर युवती ने पुलिस से मदद मांगी। आरोपी आनंद प्रताप और उसके पिता जवाहर सिंह के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई करने को कहा। युवती की सूचना पर आरोपियों पर मुकदमा दर्ज करके पुलिस उनकी तलाश में जुट गई।

वर्जन

युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी युवक और उसके पिता की तलाश की जा रही है।

प्रभातेष श्रीवास्तव, एसओ पीपीगंज