- राजधानी पहुंचे मशहूर कॉमेडियन वीआईपी और सुरेश अलबेला

LUCKNOW: टीवी पर कॉमेडी शो का क्रेज दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। बड़ा दर्शक वर्ग इसको काफी पसंद कर रहा है, इन शोज में हर तरीके की कॉमेडी की जा रही है। मसलन वल्गर कॉमेडी भी। आइये आपको बताते हैं कि कॉमेडी के बदलते स्वरूप पर कॉमेडियन्स का क्या कहना है। जहां मशहूर कॉमेडियन वीआईपी ने कहा कि वल्गर कॉमेडी को अगर लोग पसंद नहीं करेंगे तो खुद ब खुद शो नहीं चलेंगे तो वहीं अलबेला ने कहा कि फैमिली ऑडियंस इसे पसंद नहीं करती।

राजू का हूं बहुत बड़ा फैन : वीआईपी

कॉमेडियन विजय ईश्वर लाल पवार यानि वीआईपी के कई युवा कॉमेडियन फैन हैं लेकिन वह खुद हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने द्विअर्थी कॉमेडी के बारे में कहा कि एक बार मेरे बच्चों के स्कूल में कॉमेडी शो को देखने से मना कर दिया गया तो मेरे बेटे ने मुझसे कहा कि पापा आपका शो बहुत खराब हैं। तो मुझे बहुत ही शर्मिदगी हुई। लेकिन एक ये भी सच है कि ऐसे शो लोग देखते हैं, इसीलिए यह दिखाये जाते हैं। अगर लोग वल्गर कॉमेडी शो नहीं देखना चाहेंगे तो ऐसे शो खुद ही बंद हो जायेंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वो एक फिल्म में गोविंदा के साथ काम कर रहे हैं तो वहीं एक दूसरी फिल्म में विलेन का भी किरदार निभायेंगे।

निजी जिंदगी पर न हो कटाक्ष : अलबेला

हास्य कवि सुरेश अलबेला ने कहा कि मैं कवि था तब भी लोगों को हंसाता था, आज कॉमेडी शो में हूं तो यहां भी लोगों को हंसाऊंगा। डबल मीनिंग के जोक पर उन्होंने कहा कि ऐसे जोक बनाना आसान होता है और इन जोक्स से लोगों को असानी से हंसाया जा सकता है। मगर इससे दर्शकों का एक बड़ा वर्ग जिसको हम फैमिली कहते हैं वो कट जाता है। सुरेश अलबेला ने कहा कि कटाक्ष करना चाहिए मगर किसी की निजी जिंदगी पर नहीं। उन्होंने कहा कि पहले कवि सम्मेलनों का आयोजन ज्यादा होता था क्योकि उस समय मनोरंजन के साधन कम हुआ करते थे लेकिन आज के समय में मनोरंजन के साधनों की भरमार है। अकेले टीवी पर ही चार सौ से ज्यादा ऐसे चैनल है जो काफी पसंद किये जाते हैं।