- बेलीपार एरिया के सीयर मोड़ पर हुई दुर्घटना

- पत्‍‌नी, बच्चे संग ससुराल जा रहा था अजय

GORAKHPIR: बेलीपार एरिया के सीयर मोड़ पर दो बाइक की आमने-सामने से हुई टक्कर में एक दंपति और उनके बच्चे की जान चली गई. घटना रविवार की शाम हुई. एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से पूरे गांव में कोहराम मच गया. दूसरी बाइक सवार पर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. तीन लोगों की मौत की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

भाई को राखी बांधने जा रही थी मायके

कुशीनगर, कप्तानगंज एरिया के तवक्कीलपुर निवासी अजय कुमार की ससुराल गोला बाजार में है. रविवार शाम वह पत्‍‌नी सुमन और पांच साल के बेटे गोलू संग ससुराल जा रहा था. सुमन अपने भाई को राखी बांधने के लिए पति, बच्चे संग निकली थी. बेलीपार के सीयर मोड़ पर बुलेट लेकर अजय पहुंचा. तभी समाने से आ रही बाइक से उसकी टक्कर हो गई. दूसरी बाइककुप बड़हलगंज के पटना चौराहा निवासी सुशील कुमार और उनकी पत्नी सवार थीं. एक्सीडेंट में दोनों बाइक सवार गिर पड़े. हादसे में गंभीर चोट लगने से अजय, उनकी पत्‍‌नी और बेटे की मौके पर जान चली गई.

हाइवे पर हादसे से मचा कोहराम

हाइवे पर हादसे की सूचना पाकर पुलिस पहुंची. दोनों तरफ से आवागमन बाधित हो गया. अजय के पास मिले मोबाइल से पुलिस ने उसके परिजनों को एक्सीडेंट की सूचना दी. दूसरे बाइक सवार घायल दंपति को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. हादसे की जानकारी पर पास पड़ोस के इलाके में रहने वाले नात-रिश्तेदार पहुंच गए. पुलिस ने सबको समझा-बुझाकर डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.