- तहरीर देकर दौड़ रही पीडि़त की फैमिली

- जंगल तिनकोनिया में काटी थी प्रमोद की जुबान

GORAKHPUR: पिपराइच एरिया के जंगल तिनकोनिया में घायल हाल मिले प्रमोद की बात कोई नहीं सुन रहा। हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को उसके फैमिली मेंबर्स दौड़ रहे हैं। तहरीर मिलने के बावजूद मुकदमे में लेटलतीफी का आरोप पुलिस पर लगा है। लोगों का कहना है कि प्रमोद बोल नहीं सकता। शायद, इसलिए पुलिस मुकदमा नहीं लिख रही है।

तीन अक्टूबर को भट्ठे पर एडवांस लेने गया था प्रमोद

पिपराइच एरिया के गुलरिहा, पतरका टोला निवासी नंद का बेटा प्रमोद ईट भट्ठे पर काम करता है। तीन अक्टूबर को वह मोहल्ले के जोखन के साथ सरदार राजकुमार के ईट भट्ठे पर गया। दीपावली बाद काम शुरू करने की एवज में एक हजार रुपए लेकर लौटा। कुछ देर बाद जोखन पहुंच गया लेकिन प्रमोद का कुछ पता नहीं चला। घरवालों ने उसकी तलाश की तो वह तिनकोनिया जंगल में घायल हाल मिला। उसको पीटने के बाद जुबान काट दी गई थी।

युवती के फेर में हुई मारपीट, कट गई जुबान

परिजनों का आरोप है कि तहरीर देने के बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। पिपराइच पुलिस का कहना है कि इस मामले में प्रमोद के साथ ईट भट्ठे पर गए युवक से पूछताछ की गई। उसने बताया कि एक युवती के चक्कर में कुछ लोगों ने प्रमोद की पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान उसकी जुबान कट गई। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद एक दिन प्रमोद के फैमिली मेंबर्स थाने आए, लेकिन बिना तहरीर दिए लौट गए। कहा कि मेडिकल कालेज से छुट्टी मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कराएंगे।

पीडि़त के फैमिली मेंबर्स एक दिन थाने पर आए, लेकिन बिना तहरीर दिए वे लौट गए। उनकी तरफ से दी गई सूचना के आधार पर मामले की जांच पड़ताल की गई है।

शशांक शेखर राय, एसओ पिपराइच