परिजनों को अनहोनी की आशंका, पुलिस ने तलाश को बनाई टीम
agra@inext.co.in
AGRA. थाना सिकंदरा में परिवार के आठ सदस्यों समेत कारोबारी के पांच दिन से लापता होने से खलबली मची हुई है. परिजनों के मोबाइल भी बंद जा रहे हैं. उनके भाई पांच दिन से वे रिश्तेदारियों और दोस्तों के यहां उनकी तलाश कर रहे थे. शुक्रवार रात को कारोबारी के भाई ने सिकंदरा थाने में तहरीर दी. उन्होंने अनहोनी की आशंका भी जताई है.

डेयरी और कपड़े का काम है
शास्त्रीपुरम निवासी शैलेंद्र सिंघल का घर में ही डेयरी का काम है. पास में ही उनकी कपड़े की दुकान भी है. शैलेंद्र के घर में उनकी पत्‍‌नी मेघा, सास ऊषा, साले आशीष, मनीष और तीन बेटे यश, भावेश, मनीष रहते थे. 15 जुलाई से शैलेंद्र और उनके घर के सभी सदस्य लापता हैं. भाई जितेंद्र ने शुक्रवार रात को सिकंदरा थाने में तहरीर दी. भाई के मुताबिक 14 जुलाई को वे उनके घर गए तब पूरा परिवार घर में था. दूसरे दिन दोपहर को वे वहां पहुंचे तो घर और दुकानों का ताला लगा मिला.

अनहोनी की आशंका जताई
भाई ने सोचा कि शायद भाई परिवार के साथ घूमने गए होंगे. शाम को उन्होंने कॉल किया तो मोबाइल स्विच ऑफ था. इसके बाद परिवार के अन्य सदस्यों की तीन और नंबरों पर कॉल करके देखा, लेकिन सभी मोबाइल स्विच ऑफ थे. जितेंद्र के एक भाई एमएम गेट क्षेत्र में रहते हैं और एक भाई हैदराबाद में रहते हैं. केवल जितेंद्र ही शैलेंद्र के घर के पास रहते हैं. इसीलिए उनका आना-जाना रहता है. जितेंद्र ने तहरीर में अनहोनी की आशंका जताई है.

पुलिस कर रही परिवार की तलाश
भाई के मुताबिक पांच दिन में उन्होंने कई स्थानों पर तलाश कर की. लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा. एक साथ आठ सदस्यों के गायब होने से पुलिस महकमे में खलबली मच गई. परिवार की तलाश के लिए पुलिस टीम बनाई गई है. इंस्पेक्टर सिकंदरा अजय कौशल के मुताबिक कारोबारी के परिवार के आठ सदस्यों के लापता होने की तहरीर मिली है. उनकी तलाश की जा रही है.

कहीं नहीं लगा है सीसीटीवी कैमरा
कारोबारी परिवार के साथ घर से कब निकले इसकी जानकारी किसी को नहीं है. आसपास कोई सीसीटीवी कैमरा भी नहीं है. जितेंद्र ने बताया कि उनके भाई घर में पूरा सामान छोड़कर गए हैं और एक्टिवा स्कूटर भी खड़ा है. भाई का कहना था कि यदि वे घूमने गए होते तो उनके मोबाइल स्विच ऑफ क्यों होते.