सोमवार को शो बंद होने का ऐलान होगा
बता दें कि कॉमेडियन कपिल शर्मा सोनी चैनल पर अपना नया कॉमेडी शो फैमली टाइम विड कपिल शर्मा ले कर आए थे जिसे दर्शकों ने बिल्कुल पसंद नहीं किया। कपिल के इस शो के केवल तीन एपिसोड ही ऑनएयर हुए थे। दरअसल कपिल ने शो के केवल तीन एपिसोड ही बनाए थे। इसके बाद से कपिल कोई न कोई बहाना मार कर सेट पर आना ही नहीं चाहते जिससे चैनल को भारी नुकसान हो रहा है। चैनल यही तीन एपिसोड कितने दिनों से शो की टाइमिंग पर रीटेलीकास्ट कर रहा है। कपिल और उनकी टीम का अनप्रोफेशनल रवैया देख कर और उनकी हरकतों की वजह से चैनल ने शो को खुद ही बंद करने का फैसला ले लिया है। चैनल इस पर सोमवार तक कोई कडा़ कदम ले सकता है।

फैमली टाइम विद कपिल शर्मा
कपिल ने खुद के शो द कपिल शर्मा शो से शुरुरआत की और सभी कॉमेडी के सितारों को पछाड़ दिया। पिछले साल कपिल का ये शो चैनल ने बंद कर दिया जिसमें उनके साथ सुनील ग्रोवर भी थे। पहले कपिल सुनील से कई बार लडे़ जिस वजह से वो शो छेड़ कर चले गये। तब से कपिल काफी परेशान हैं और शो नहीं चला पा रहे हैं। तभी से कपिल अपनी बीमारी का बहाना बना कर शो की शूटिंग कैंसल करते रहे। अब कपिल ने सोनी टीवी के साथ नया शो लॉन्च किया पर ये भी कपिल नहीं चला पा रहे हैं। कह सकते हैं की कहीं न कहीं कपिल की प्रोफेशनल लाइफ पर उनकी पर्सनल लाइफ भारी पड़ रही है। कपिल इस शो की शूटिंग भी पिछले शो की तरह आय दिन टाल देते हैं। बता दें की कपिल का ये नया शो 25 मार्च को लॉन्च हुआ था।

कपिल ने लिया ब्रेक और फिर वापर नहीं लौटे

अपने पुराने शो के पिट जाने के बाद कपिल शर्मा ने शो बंद होने के बाद एक ब्रेक लिया और सोनी
टीवी से वादा किया की वो जल्द ही नए शो में अपनी कॉमेडी के साथ लौटेगें। नया शो 25 मार्च को लॉन्च करने के बाद कपिल ने तीन एपिसोड शूट भी किये सब कुछ नॉर्मल चल रहा था पर फिर कपिल के साथ जाने क्या हुआ उन्होंने सेट पर आई रानी मुखर्जी को 3 घंटे वेट कराया और फिर शूट के लिए मना कर दिया। कपिल शर्मा के नए शो के रिव्यू भी कुछ खास नहीं आ रहे थे। ऐसे में चैनल ने कपिल को हिदायत दी कि शो की शूटिंग और कॉन्ट्रैक्ट का ख्याल रखें पर लगता है कपिल सब भूल गये। इस हालत में चैनल शो बंद करने को मजबूर है।

एक्‍स गर्लफ्रेंड की बहन नीति सिमोस ने लिखा कपिल शर्मा को खत, कहा हम आपकी बहुत फ्र‍िक करते हैं

बर्थ डे : अपने कैंसर पीडि़त पिता के साथ कपिल शर्मा ने कभी की थी ये गलत हरकत, बाद में हुआ पछतावा

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk