कानपुर। बॉलीवुड की दो ब्यूटीज ऐश्वर्या राय बच्चन और जाह्नवी कपूर ने फर्स्ट विमेन इन फिल्म और टेलीविजन अवॉर्ड शो में शिरकत की। ये सेरेमनी हॉलीवुड और बॉलीवुड की फीमेल एक्ट्रेस को उनके बेस्ट अभिनय को सम्मानित करने के लिए आयोजित की गई थी। अपने क्षेत्र में बेहतरीन काम करने के लिए एक्ट्रेसेज को इस सेरेमनी में मेरिल स्ट्रीप अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस फंग्शन में 'फन्ने खां' स्टार ऐश्वर्या राय और 'धड़क' से फिल्म जगत में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को मेरिल अवॉर्ड दिया गया। हलांकि अवॉर्ड फंग्शन में ऐश्वर्या और जाह्नवी का स्टनिंग लुक देखने लायक है।
मेरिल स्ट्रीप हॉलीवुड अवॉर्ड्स में ऐश्वर्या और जाह्नवी ने बिखेरा जलवा,रिप्रजेंट की बॉलीवुड की ये परंपरा
ऐश्वर्या और जाह्नवी ने बिखेरा जलवा
अवॉर्ड नाइट में ऐश्वर्या जहां ब्लैक ब्यूटी बनी दिखीं वहीं जाह्ववी पिंक ड्रेस में कहर ढाती दिखीं। ऐश्वर्या स्टेज पर मेरिल अवॉर्ड लेने के लिए ब्लैक और गोल्डन गाउन में नजर आईं। मालूम हो कि इस सेरेमनी में ऐश्वर्या अपनी बेटी अराध्या और मां बृंदा राय के साथ पहुंचीं। 44 की उम्र में भी ऐश्वर्या ऐसी लग रही थीं कि कोई भी उन्हें देख कर बस यही कहेगा कि उम्र महज नंबरों का खेल है और कुछ भी नहीं। वहीं जाह्ववी पिंक कलर की शिमर ट्यूब ड्रेस में अवॉर्ड रीसीव करते नजर आईं। जाह्नवी इस दौरान काफी स्टनिंग लगीं। अवॉर्ड मिलने के बाद हॉलीवुड और बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने एक साथ फोटो के लिए पोज दिया।
मेरिल स्ट्रीप हॉलीवुड अवॉर्ड्स में ऐश्वर्या और जाह्नवी ने बिखेरा जलवा,रिप्रजेंट की बॉलीवुड की ये परंपरा
कायम रखी बॉलीवुड की ये परंपरा
बॉलीवुड में हमेशा से ये परंपरा रही है कि एक पीढी़ दूसरी पीढी़ की रिस्पेक्ट करती है। हॉलीवुड के इस अवॉर्ड फंग्शन में बॉलीवुड की दो पीढि़यों ने एक साथ अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। ऐश्वर्या ने इंडस्ट्री को अपने अभिनय के कई बेहतरीन साल दिए हैं, वहीं जाह्नवी ने भी दो महीने पहले ही बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म से कदम रखा है। हॉलीवुड की इस अवॉर्ड नाइट में बॉलीवुड की दो पीढि़यों का संगम देखने लायक था। हालांकि मेरिल स्ट्रीप हॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं जिनके नाम पर ये अवॉर्ड शो रखा गया है। मेरिल की उम्र इस वक्त 69 साल है और उनके नाम पर ये अवॉर्ड उन्हें सम्मान देने के लिए रखा गया है।
मेरिल स्ट्रीप हॉलीवुड अवॉर्ड्स में ऐश्वर्या और जाह्नवी ने बिखेरा जलवा,रिप्रजेंट की बॉलीवुड की ये परंपरा

'धड़क' गर्ल जाह्नवी कपूर के फुटवियर में उनकी सबसे फेवरेट है ये चप्पल, कीमत जान कर चौंकिएगा नहीं


'धड़क' प्रमोशन के दौरान बारिश से बचने को जाह्नवी ने पकड़ा अपना छाता, ऐसा नजारा और कहां

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk