ऐश्वर्या ने दिया स्टेज परफॉर्मेंस
कानपुर।
अनिल कपूर और राज कुमार राव के साथ फिल्म 'फन्ने खां' में ऐश्वर्या एक अहम भूमिका में नजर आएंगी। मालूम हो कि ऐश्वर्या फिल्म में एक एनआरआई सिंगर का किरदार निभा रही हैं। ऐश्वर्या के इस 2:47 मिनट के गाने में ऐश ने स्टेज पर अपने परफॉर्मेंस से आग लगा कर रख दी है। इस सॉन्ग पर ऐश्वर्या के डांस मूव्स और ऑडियंस की क्रेजीनेस को देख कर लग रहा है कि ऐश सच में कोई पॉप सिंगर हैं। फिल्म का ये गाना फैंस को खूब पसंद आ रहा है और अब तक इसे 75 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिलहाल आप यहां देखें फिल्म का ये पहला गाना 'मोहब्बत'...


फिल्म में किसका क्या है रोल
फिल्म 'फन्ने खां' में ऐश्वर्या जहां एक एनआरआई पॉप सिंगर की भूमिका निभा रही हैं वहीं अनिल कपूर एक साधारण परिवार के ऐसे व्यक्ति हैं जो किसी बैंड में म्यूजिशन का काम करते हैं। वहीं राज कुमार राव का रोल का अब तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी किया जा चुका है जिसमें अनिल कपूर ने एक हाथ में टिफिन और एक हाथ में ट्रम्पेट पकडा़ हुआ है। फिर फिल्म का दूसरा पोस्टर भी सामने आया जिसमें ऐश्वर्या, अनिल और राज कुमार एक साथ नजर आ रहे हैं और पोस्टर को देख कर ऐसा लग रहा है कि अनिल और राज कुमार ने ऐश्वर्या को किडनैप किया है।
फन्ने खां के पहले गाने में ऐश्वर्या ने दी धांसू लाइव परफॉर्मेंस,अब तक मिल चुके इतने व्यूज
इस दिन होगी फिल्म रिलीज
फिल्म 'फन्ने खां' अतुल मांजरेकर के निर्देशन में बन रही है। फिल्म म्यूजिकल बैकग्राउंड पर आधारित है इसमें तो कोई दो राय नहीं है। फिल्म में ऐश्वर्या एक बडी़ सिंगर हैं जो जगह-जगह स्टेज शोज करती हैं और अनिल कपूर एक बैंड में ट्रम्पेट बजाने का काम करके अपनी आजीविका चला पाते हैं। कहा जा रहा है कि राज कुमार फिल्म के सूत्रधार हैं। फिल्म के प्रोडक्शन का काम टी-सीरीज कंपनी कर रही है। फिलहाल फिल्म 3 अगस्त से सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी।
फन्ने खां के पहले गाने में ऐश्वर्या ने दी धांसू लाइव परफॉर्मेंस,अब तक मिल चुके इतने व्यूज

नए घर में शिफ्ट होंगे सोनम व आनंद आहूजा, जानिए क्या है वजह


'फन्ने खां' बनें अनिल कपूर, नए अंदाज में हैं एश्वर्या, फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk