हाउसफुल 4 में फराह करेंगी कोरियोग्राफी
मुंबई (ब्यूरो)।
फराह खान इन दिनों फिल्मों के मुकाबले छोटे पर्दे पर ज्यादा सक्रिय नजर आती हैं। दूसरी ओर, उनके भाई साजिद खान काफी वक्त बाद 'हाउसफुल' की चौथी किस्त के साथ निर्देशन के मैदान में लौट रहे हैं और जैसा कि उम्मीद थी, यह तय हो गया है कि 'हाउसफुल 4' के लिए सभी गानों की कोरियोग्राफी की जिम्मेदारी फराह खान संभालेंगी। वैसे, फराह ने ही 'हाउसफुल' की पिछली तीनों कडियों में कोरियोग्राफी की थी।  
हाउसफुल 4 में फराह खान इन सेलेब्स को नचाने के लिए हैं तैयार,यहां होगी फिल्म की शूटिंग
राजस्थान में होगी शूटिंग
हाउसफुल 4' का पहला शेड्यूल जल्द ही राजस्थान के जोधपुर में शुरू होने जा रहा है, जिसमें अक्षय कुमार और कृति सैनन हिस्सा लेंगे। फराह खान इस शेड्यूल में अक्षय और कृति पर एक रोमांटिक गाना फिल्माएंगी। फिल्म की कहानी इस बार भी लंदन में ही होगी और कहा जा रहा है कि अक्टूबर में लंदन का शेड्यूल शुरू होगा। इस बार 'हाउसफुलÓ की कास्ट में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ दो नए सितारे संजय दत्त और बॉबी देओल जुड़ रहे हैं।
हाउसफुल 4 में फराह खान इन सेलेब्स को नचाने के लिए हैं तैयार,यहां होगी फिल्म की शूटिंग
हाउसफुल 4 की कास्ट
नायिकाओं में कृति के साथ-साथ पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा हैं। कृति को इस फिल्म में कियारा आडवाणी की जगह कास्ट किया गया है। सहायक भूमिकाओं में बोमन ईरानी, जॉनी लीवर, चंकी पांडे होंगे। फिल्म अगले साल 2019 में दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। हाउसफुल की पिछली तीन किस्तों की तरह हाउसफुल 4 भी काफी कॉमेडी होने वाली है। फिलहाल फराह इन सभी सितारों को फिल्म में नचाने को तैयार हैं।

वीरे दी वेडिंग के सेट पर इस अंदाज में नजर आईं सोनम कपूर, देखें एक्‍सक्‍लूसिव तस्‍वीरें


बॉलीवुड के कोरियोग्राफर्स की प्रेम कहानी, किसी का 20 साल बड़े तो किसी का 8 साल छोटे पर आया दिल

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk