नई दिल्ली, (एएनआई)। बॉलिवुड ऐक्टर फरहान अख्तर अपनी अपकमिंग फिल्म 'तूफान' के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं। राकेश ओमप्रकाश मेहरा की इस फिल्‍म में वे एक बॉक्सर का रोल प्ले कर रहे हैं। हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि वे कितने डैडिकेशन से तैयारियों में लगे हैं। फिल्म का डायरेक्शन राकेश ओमप्रकाश मेहरा कर रहे हैं।



सीख रहे हैं बॉक्सिंग
अपने रोल को बेहद सीरियसली लेने वाले फरहान 'तूफान' में अपने किरदार को रियलिस्टिक बनाने के प्रयास में इस समय वर्ल्ड किक बॉक्सिंग चैंपियन ड्रीयू नील से बॉक्सिंग की ट्रेनिंग ले रहे हैं। ये एक फिक्शनल स्पोर्ट्स-ड्रामा है जो एक बॉक्सर की लव स्टोरी पर बेस्ड है। यह दूसरा मौका होगा जब फरहान अख्तर एक खिलाड़ी के करेक्टर में नजर आएंगे। इससे पहले वह मेहरा की ही फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में लीजेंडरी प्लेयर उड़न सिक्ख मिल्खा सिंह के रोल में नजर आए थे।

शेयर करते रहते हैं तस्वीरें और वीडियो
अपना प्रैक्टिस वीडियो शेयर करते हुए फरहान ने कैप्शन लिखा है कि "यह तब तक खत्म नहीं होता है जब तक ट्रेनर ना कहे कि इट्स ओवर #तूफानइनदमेकिंग।" वैसे भी फरहान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो कितने भी बिजी हों पर अपनी गर्लफ्रेंड शिवानी दांडेकर के साथ स्पेंड करने के लिए वक्त निकाल लेते हैं और उसकी पिक्चर्स भी शेयर करते रहते हैं। 'तूफान' के पहले फरहान अख्तर शोनाली बोस की फिल्‍म 'द स्‍काइ इज पिंक' में दिखेंगे। इस फिल्‍म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और 'दंगल' फेम जायरा वसीम भी हैं। प्रियंका के साथ वह पहले फिल्‍म 'दिल धड़कने दो' में काम कर चुके हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk