फरहान ने रिचा के ट्विट पर कहा
मुंबई (आईएएनएस)। बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर और एक्टर फरहान अख्तर ने ट्विटर के मेनेजमेंट पर सवाल उठाया। रिचा चड्ढा के ट्विट पर हुई अभद्र भाषा के प्रयोग के खिलाफ फरहान ने सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया है। फरहान ने अपने ट्विटर से पोस्ट कर लिखा 'अगर ये सब अच्छे के लिए हो रहा है, तो उन्हें अपने रेगुलेसंस को लेकर स्मार्ट होना होगा। यौन उत्पीड़न और जान से मारने की धमकी को ऐसे ही नहीं जाने देना चाहिए बिना सजा दिए।' इस तरह फरहान ने ट्विटर पर रिचा चड्ढा का बचाव किया। बता दें कि अभिनेत्री रिचा चड्ढा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं। इन्होंने फिल्म फुकरे से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई और अब बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस बन गई हैं।


ये था रिचा यौन उत्पीड़न धमकी मामला
रिचा ने अपने ट्विटर हैंडल से हिंदू समाज को लेकर काफी विवादित बयान दे डाला था। उनके इस बयान से कई हिंदुओं को आपत्ती थी। इसलिए उन लोगों ने रिचा के ट्विट पर ही उन्हें यौन उत्पीड़न और जान से मार डालने की धमकी देना शुरू कर दिया। रिचा ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्विट कर लिखा 'हां मैं भारत में हिंदू धर्म को खतरा। हिंदू धर्म को खतरा है हिंदुत्ववादियों से। धर्म बचाओ, हिंदुत्ववादियों को भगाओ। जनहित में जारी।'रिचा के इस ट्विट पर हिंदू समर्थकों ने उन्हें काफी ट्रोल किया और धमकी देना शुरू कर दिया।


रिचा ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
रिचा चड्ढा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर एक और पोस्ट किया और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। इस पोस्ट में रिचा ने लिखा 'मैं पॉपुलर हूं तब भी तो आप मुझे खोज कर यहां टिप्पणी करने आ गए। बहुत हंसी आती है जब 10 रुपये की नौकरी करने वाले अपनी शकल और नाम न इस्तेमाल कर पाने वाले, एक सेल्फ मेड लड़की पर आरोप लगाने के लिए बिल से बाहर आ जाते हैं। मैं सौ रुपया देती हूं ठीक है। ट्विट न करें वर्ना और बेइज्जती होगी।'


अब तक इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
रिचा चड्ढा ने बिना गॉड फादर के बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। रिचा ने फिल्म फुकरे से फैंस के बीच अपनी पहचान बनाई उसके बाद वो फुकरे रिटर्न्स में भी नजर आईं। फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर, गोलियों की रासलीला रामलीला, मसान, दास देव, सरबजीत, और राख जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिलहाल रिचा और एक्टर अली फजल के एक दूसरे को डेट करने की काफी खबरे आ रही हैं।

Movie Review: दास देव को 'देवदास' मत समझना! यहां रोमांस कम, क्राइम-थ्रिलर है ज्‍यादा

पीछा करने वालों को हीरोइन ने लगाई फटकार, इन 5 सितारों ने तोड़े फैंस के फोन कभी दिया मार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk