फरीदपुर से नगर पालिका अध्यक्ष हैं लालाराम गुप्ता, घर में दोपहर को हुई वारदात

- शहर के निजी हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट, परिवार में मचा कोहराम

BAREILLY:

फरीदपुर नगर पालिका चेयरमैन लालाराम गुप्ता ने ट्यूजडे दोपहर तीन बजे घर में किसी ने गोली मार दी। गोली किसने मारी और क्यों मारी इस बात का पता नहीं चल पा रहा है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। देर रात परिजन इलाज के लिए दिल्ली ले गए।

डॉक्टर ने दी पुलिस को सूचना

फरीदपुर के बीसलपुर रोड निवासी लालाराम गुप्ता नगर पालिका के चेयरमैन हैं। उनका घर फरीदपुर के पूर्व विधायक डॉ। सियाराम सागर के ठीक बराबर में है। दोपहर को वह परिजनों के साथ घर पर थे, तभी अचानक किसी ने गोली मार दी। करीब साढ़े तीन बजे साले ब्रजेश व पत्‍‌नी गिरजा रानी उन्हें लेकर पीलीभीत बाईपास स्थित एक निजी हॉस्पिटल पहुंचे। गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें इलाज शुरू करने के बाद पुलिस को सूचना दे दी। चेयरमैन की पत्नी गिरजारानी ने बताया कि वह दोपहर को घर में ही सर्राफ की शॉप पर बैठी थीं। घर के पीछे का गेट खुला था। तभी किसी ने पति को उनकी ही रिवाल्वर से किसी ने सिर में गोली मार दी और फरार हो गया।

सूचना पर पहुंचे अफसर

हॉस्पिटल से सूचना मिलने पर सीओ फरीदपुर जगमोहन बुटोला, सीओ तृतीय नीति द्विवेदी, इंस्पेक्टर बारादरी केके वर्मा और इंस्पेक्टर फरीदपुर आरएन चौधरी हॉस्पिटल पहुंच गए। परिजन से कारण पूछा गया, लेकिन परिजन खामोशी साधे हुए हैं।

कनपटी में दाहिनी ओर गोली

मेडिसिटी हॉस्पिटल के क्रिटिकल केयर स्पेशलिस्ट डॉक्टर विमल भारद्वाज ने बताया कि उनकी हृदयगति अनियंत्रित थी, ब्लड प्रेशर और शुगर की भी समस्या थी। गोली उनकी कनपटी में दाहिनी ओर लगी थी और अंदर ही फंसी है।

घर में तीन लाइसेंसी हथियार

पुलिस के मुताबिक लालाराम गुप्ता के पास लाइसेंसी रिवॉल्वर, राइफल और डबल बैरल बंदूक है। गोली किसी छोटे असलहे से लगने का अनुमान है। वहीं देर रात तक लालाराम गुप्ता की गंभीर हालत को देखते हुए परिजन इलाज के लिए दिल्ली ले गए।

वर्जन

घर में ही गोली मारने की सूचना मिली है। अभी इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। परिजनों ने पुलिस को भी सूचना नहीं दी।

- आरएन चौधरी, इंस्पेक्टर फरीदपुर