-विकास भवन के सभागार में आयोजित हो रहा था शिविर

-अधिकारियों ने छोड़ी कुर्सी, दरकिनार हो गई समस्याएं

Meerut : किसानों की समस्याओं पर विकास भवन में होने वाली बैठक मंगलवार को हंगामे की भेंट चढ़ गई। बैठक में किसानों की समस्याओं पर चर्चा होनी थी।

भिड़ गए किसान

जिला कृषि अधिकारी जसवीर सिंह की अध्यक्षता में सीडीओ सभागार में आयोजित बैठक में जगेंठी एवं अन्य गावों की समस्याओं पर डीएम पंकज यादव के निर्देशन में समाधान शिविर का आयोजन किया गया था। बैठक अभी शुरू होती इससे पहले की किसान ईलम सिंह और वीरेंद्र सिंह ट्यूबवेल के कनेक्शन को लेकर भिड़ गए। वाद-विवाद बढ़ गया और दोनों के बीच जमकर कहासुनी होने लगी। कुछ लोगों ने वीरेंद्र सिंह को सभागा से बाहर किया तो ईलम सिंह ने बिजली अधिकारियों को निशाना बनाकर भड़ास निकालनी शुरू कर दी।

स्थगित कर दी बैठक

अन्य किसानों के समझाने के बाद भी ईलम सिंह और वीरेंद्र के बीच झगड़ा नहीं सुका तो वहीं बिजली अधिकारियों ने भी बदसलूकी का विरोध कर दिया। कहासुनी बढ़ी तो किसानों ने बैठक स्थगित करने का फरमान सुना दिया। किसानों का रुख देखकर विभागीय अधिकारी आनन-फानन से कुर्सी छोड़कर सभागार से बाहर निकल गए। सभागार के बाहर किसान नेता एकदूसरे को देर तक खरी-खोटी सुनाते रहे। बैठक में विभिन्न विभागों के अधिकारी और किसान मौजूद थे।