- ठाकुरगंज के तहसीनगंज, रईसनगर की घटना

- घायल बच्चों को पुलिस ने ट्रॉमा सेंटर में कराया एडमिट

LUCKNOW : राजधानी में रविवार दोपहर शुरू हुई झमाझम बारिश से ठाकुरगंज के तहसीनगंज में एक प्लॉट की दीवार भरभराकर गिर पड़ी। दीवार के मलबे में उधर से गुजर रहे तीन बच्चे दब गए। चीख-पुकार के बीच पहुंचे मोहल्ले वालों ने मलबे में दबे बच्चों को बाहर निकाला। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को इलाज के लिये ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया। जहां उन सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

मच गया हड़कंप

ठाकुरगंज के तहसीनगंज स्थित रईसनगर में वसीम का खाली प्लॉट है। इस प्लॉट बाउंड्री वॉल काफी जर्जर हो चुकी है। रविवार दोपहर अचानक शुरू हुई तेज बारिश में दीवार टिक न सकी और भरभराकर ढह गई। जिससे दीवार के बगल से गुजर रहे बच्चे निशा (12), रहमान (8) और मंसूर अली (10) मलबे के नीचे दब गए। मलबे के नीचे दबे बच्चों की चीख-पुकार से मोहल्ले में हड़कंप मच गया। आनन-फानन लोग भागकर वहां पहुंचे और मलबे में दबे बच्चों को बाहर निकाला।

पुलिस ने पहुंचाया हॉस्पिटल

लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को इलाज के लिये ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। जहां उन सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मोहल्ले वालों ने बताया कि प्लॉट की दीवार काफी जर्जर हो चुकी है। दीवार कई दिनों पहले एक ओर झुक गई थी, लेकिन प्लॉट मालिक वसीम ने इस ओर ध्यान नहीं दिया जिसके चलते यह हादसा हो गया।