कर्नलगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मुचलके पर छोड़ा

सिगरेट का पैसा देने से इंकार करने पर की ताबड़तोड़ बमबाजी

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: नया ममफोर्डगंज मोहल्ले में कुछ लोगों ने नशे की हालत में एक छात्र और उसके चचेरे भाई पर फायरिंग व बमबाजी की। अचानक मोहल्ले में हुई घटना के बाद कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल रहा। घटना के बाद छात्र ने कर्नलगंज थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने मोहल्ले के अन्नू यादव, गोलू पाल, मेजर समेत कई अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। देर रात पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर मुचलके पर छोड़ दिया।

हमीरपुर चंदपुरवा निवासी राज बहादुर का बेटा अटल बिहारी इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से बीए सेकंड ईयर का छात्र है। वह अपने चचेरे भाई नितेश पाल के साथ नया ममफोर्डगंज मोहल्ले में किराए के मकान मे रहता है। अटल ने बताया कि वह शनिवार की देर शाम सब्जी लेकर कमरे पर जा रहा था। घर के गेट से कुछ दूरी पर मोहल्ले के अन्नू यादव, गोलू पाल, मणि पाल व मेजर समेत दस बाहर लोग नशे में खड़े थे। अन्नू ने उससे सिगरेट लाने को कहा। उसने इंकार किया तो गाली गालौज करने लग्रा। मोहल्ले वालों ने समझा बुझाकर शांत कराया। कुछ देर बाद सभी लौटकर आए और पत्थर फेंकने लगे। इसके बाद बम फेंका और फायरिंग भी की।

मामूली विवाद में कहासुनी हुई थी। घटना के बाद सभी आरोपितों को क्षेत्र से पकड़ लिया गया था। बाद में निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया।

सत्येन्द्र सिंह, इंस्पेक्टर, कर्नलगंज