- ससुराल वालों से पिट कर आए बेटे की पिता से हो गई थी झड़प

- पत्‍‌नी को बुलाने पहुंचा था ससुराल, पीटकर छीन लिए गए थे रुपए

ALLAHABAD: युवक को दोतरफा दर्द मिला। वाइफ को बुलाने ससुराल पहुंचा तो तो वहां भी उसकी पिटाई हो गई। ससुराल वालों ने उसके पैसे भी छीन लिए और बेटी को भेजा भी नहीं। मायूस होकर घर लौटा तो पैसे की बात पर शराब के नशे में पिता से झगड़ बैठा। मामला इतना बढ़ गया कि पिता ने अपने बेटे को ही चाकू घोंपकर घायल कर दिया। करेली पुलिस ने उसे अस्पताल में एडमिट कराकर आरोपी पिता को दबोच लिया है।

मायके चली गई है पत्‍‌नी

बेनीगंज करेली का रहने वाला भरत लाल रावत चौक में एक शॉप पर जॉब करता है। उसका बेटा रिंकू भी एक शॉप में बतौर सेल्समैन का काम करता है। पुलिस रिकार्ड के मुताबिक रिंकू की वाइफ उर्मिला अपने मायके चली गई है। रिंकू उसे बुलाने अपने ससुराल रीवां गया था। लेकिन वहां पर उसकी झड़प हो गई। आरोप है कि ससुराल वालों ने उसकी पिटाई कर दी और उसके रुपए भी छीन लिए। वाइफ को वह अपने साथ नहीं ला सका। रविवार को दुकान बंद थी। दोपहर में बाप-बेटे में शराब के नशे में झड़प हो गई। भरत लाल से रिंकू गुहार लगा रहा था कि वह रीवां जाकर उसकी वाइफ को ले आए, जबकि भरत इस बात से नाराज था कि वह रुपए लेकर वहां क्यों गया। इसी झड़प में उनके बीच मारपीट शुरू हो गई। गुस्से में भरत ने चाकू से अपने बेटे रिंकू पर हमला कर दिया।

पुलिस ने पहुंचाया हॉस्पिटल

चाकू से हमला होते ही रिंकू खून से लथपथ हो गया। यह देख मोहल्ले वालों ने क्00 नंबर पर पुलिस को सूचना दे दी। कुछ ही देर में करेली पुलिस वहां पर पहुंच गई। रिंकू के पेट, पीठ और कंधे पर चोट लगी थी। पुलिस ने उसे हॉस्पिटल पहुंचाया और आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया।